10.61 लाख रुपये वाली Maruti Suzuki Ciaz ZDi Plus खरीदें मात्र 4.60 लाख रुपये में, हर महीने इतनी बनेगी EMI

अगर आपका बजट पांच लाख रुपये तक है और आप Second hand maruti Ciaz ZDi Plus खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता रहे हैं एक अच्छी डील के बारे में।

Author Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: April 18, 2021 10:58 AM
Second hand maruti Ciaz, Second hand maruti Ciaz ZDi Plusखरीदें maruti Ciaz ZDi Plus बजट के अंदर (फोटो-CAR24)

अगर आप मारुति सियाज जेड डीआई प्लस खरीदना चाहते हैं लेकिन कम बजट के चलते नहीं खरीद पा रहे तो हम आपको बताने जा रहे हैं वो डील जिसमें आप अपने बजट के अंदर ही मारूति की ये कार अपने घर ला सकते हैं।

दरअसल ये कार लिस्ट हुई है सेकेंड हैंड कार बेचने वाली एक वेबसाइट कार 24 पर जो सिर्फ उन गाडियों को बेचा जाता है जिनको वो सर्टिफाइड करती है और उन गाडियों पर वो कस्टमर्स को गारंटी और वारंटी भी देते हैं।
जिसमें आज कंपनी ने एक शानदार डील देते हुए अपनी प्रीमियम कार सियाज को अपने साइट पर लिस्ट किया है। कंपनी ने इस कार के लिए 4.60 लाख रुपये कीमत रखी है।

अब आपको इस कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बता दें कि ये कार डीजल वेरिएंट में है। गाड़ी का सिर्फ एक मालिक है यानि फर्स्ट ओनर। ये कार 78,259 किलोमीटर चल चुकी है। कार का मॉडल अप्रैल 2015 है और रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। कार का ट्रांसमिशन मैनुअल है।

मारुति सियाज में 1248 सीसी का डीजल इंजन है जो 88.5 बीएचपी की पावर पैदा करता है। माइलेज को लेकर कंपनी के दावे के मुताबिक ये कार एक लीटर डीजल की खपत पर 28.09 किलोमीटर का माइलेज देती है।

(ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG को जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

कंपनी ने इस कार के लिए 4.60 लाख की कीमत रखी है जिसको आप चाहें तो कैश में खरीद सकते हैं। लेकिन अगर आप इस कार को कैश में नहीं लेना चाहते तो कंपनी इसपर लोन भी दे रही है।

अगर आप इस गाड़ी पर पूरा लोन लेते हैं तो आपको हर महीने 10,685 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी। या आप इस कार की आधी डाउन पेमेंट कर आधी ईएमआई बनवाना चाहते हैं तो आपको कम ईएमआई भरनी होगी।

आवश्यक सूचनाः मारुति सुजुकी की इस कार को लेने के लिए अगर आप लोन लेते हैं तो वो आपकी सैलरी, बैंकिंग और सिबिल स्कोर पर निर्भर करेगा कि आपको इस गाड़ी पर लोन पूरा मिलेगा या आधा। क्योंकि अगर आपकी सैलरी बैंकिंग या सिबिल में किसी तरह के नैगेटिव प्वाइंट्स हुए तो आपके लोन अमाउंट पर सीधा असर पड सकता है।

Next Stories
1 Elon Musk की Tesla भारत में लॉन्च करेगी अपनी सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार Model 3, ये हैं फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
2 Datsun Redi-GO कार पर मिल रही 33 हजार रुपये तक की छूट, कीमत 4 लाख से भी कम
3 7.50 लाख रुपये वाली Maruti Brezza को खरीदें मात्र 5 लाख रुपये में, इतनी देनी होगी EMI
यह पढ़ा क्या?
X