बस 3.5 लाख में घर ले जाएं ये प्रीमियम सेडान Maruti Ciaz, कंपनी देगी जीरो डाउन पेमेंट लोन एंड वारंटी प्लान

कम बजट में खरीदना चाहते हैं एक प्रीमियम सेडान कार तो यहां पढ़ें Maruti Ciaz को 3.5 लाख में घर ले जाने के ऑफर की पूरी डिटेल।

Second Hand Maruti Ciaz
मात्र 3.5 लाख में खरीदें प्रीमियम फीचर्स वाली मारुति सियाज, पड़ें ऑफर की पूरी डिटेल। (फोटो- CARS24)

कार सेक्टर में लंबी माइलेज वाली हैचबैक कारों के बाद सबसे ज्यादा डिमांड सेडान कारों की होती है जो मिड रेंज में प्रीमियम फीचर्स के साथ आती हैं जिसमें इस सेगमेंट में मारुति, हुंडई और होंडा जैसी कंपनियों की कार सबसे ज्यादा संख्या में मिलती है।

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं एक प्रीमियम सेडान कार मारुति सियाज के बारे में जो अपने प्रीमियम डिजाइन और फीचर्स के लिए पसंद की जाती है।

अगर आप इस सेडान कारों को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 8.72 लाख रुपये से लेकर 11.71 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन आज हम उस ऑफर की डिटेल बता रहे हैं जिसमें आप इस कार को बहुत कम बजट में घर ले जा सकते हैं।

मारुति सियाज पर आज का ऑफर दिया है सेकेंड हैंड कार खरीदने बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने जिसने अपनी वेबसाइट पर इस कार को लिस्ट किया है और कीमत रखी है 5,35,013 रुपये।

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस कार का मॉडल जनवरी 2017 है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है। यह कार अब तक 1,07,013 किलोमीटर चल चुकी है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-8C आरटीओ में दर्ज है।

कंपनी इस मारुति सियाज को खरीदने पर कुछ शर्तों के साथ छह महीने की वारंटी और सात दिन की मनी बैक गारंटी दे रही है। इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक, इस कार को खरीदने के बाद अगर ये आपको सात दिन में पसंद नहीं आती है तो आप इस कार को कंपनी में वापस कर सकते हैं जिसके बाद कंपनी आपको आपके पैसे लौटा देगी।

(ये भी पढ़ेंटॉप 3 CNG कारें जो देती हैं कम बजट में दमदार माइलेज, पढ़ें कीमत से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल)

इसके अलावा जो लोग इस कार को लोन पर लेना चाहते हैं उनको कंपनी ये सुविधा भी दे रही है जिसमें आप इस कार को जीरो डाउन पेमेंट पर घर ले जा सकते हैं जिसके बाद आपको अगले 60 महीने तक 12,324 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी।

(ये भी पढ़ेंप्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

इस कार पर मिलने वाले ऑफर को जानने के बाद अब आप इस कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल भी जान लीजिए। मारुति सियाज मिड रेंज में आने वाली एक प्रीमियम सेडान है जिसे कंपनी ने पांच वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है।

इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एंड्रॉयड ऑटो कनेक्ट और एप्पल कारप्ले के साथ कनेक्ट होगा।

इसके अलावा कार में ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, पैसिव कीलेस एंट्री, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस कार की माइलेज को लेकर मारुति का दावा है कि ये कार 20.65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
दुर्गा मां के इस मंदिर में शाम के बाद नहीं जाते लोग, जानिए- क्या है वजह?madhya pardesh, dewas temple, king,dewas king,देवास, महाराज, अशुभ घटना, राजपुरोहित ने मंदिर, मंदिर,
अपडेट