scorecardresearch

Maruti Ciaz गारंटी, वारंटी और फाइनेंस प्लान के साथ खरीद सकते हैं आधी से कम कीमत में, जानें क्या है ऑफर

Second Hand Sedan कार तलाश रहे हैं वो भी कम बजट के अंदर, तो यहां जानें Maruti Ciaz पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल।

Maruti Ciaz गारंटी, वारंटी और फाइनेंस प्लान के साथ खरीद सकते हैं आधी से कम कीमत में, जानें क्या है ऑफर
Maruti Ciaz की माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये सेडान 20 kmpl की माइलेज देती है। (फोटो- OLX)

Maruti Ciaz सेडान कार सेगमेंट की एक प्रीमियम कार है जिसने अपने डिजाइन, फीचर्स और माइलेज के दम पर इस सेगमेंट में अपनी मजबूत मार्केट बनाई है। कंपनी ने इस सेडान को आठ वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है।

मारुति सियाज की शुरुआती कीमत 8.99 लाख रुपये है जो इसके टॉप वेरिएंट में जाने पर 11.98 लाख रुपये हो जाती है। अगर आप इस सेडान को पसंद करते हैं लेकिन इसे खरीदने का बजट नहीं है तो यहां जान सकते हैं इस कार के सेकेंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल।

मारुति सियाज पर मिलने वाले ये ऑफर हमने सेकेंड हैंड गाड़ियां खरीदने और बेचने वाली अलग अलग वेबसाइट से लिए हैं जिसमें हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं।

Used Maruti Ciaz को खरीदने के लिए पहला ऑफर मिला है MARUTI SUZUKI TRUE VALUE वेबसाइट से जहां इसका 2014 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस कार के लिए 3.67 लाख रुपये कीमत तय की गई है। इस कार को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान के साथ गारंटी वारंटी प्लान भी मिल जाएगा।

Maruti Ciaz Second Hand को कम बजट में लेने का दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट से लिया गया है। यहां इस सेडान का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस सेडान की कीमत 4.8 लाख रुपये रखी गई है लेकिन इसके साथ कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिल रहा।

Second Hand Maruti Ciaz पर मिलने वाला तीसरा ऑफर DROOM वेबसाइट से लिया गया है। यहां इस सेडान का दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 5.5 लाख रुपये रखी गई है और इसे खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

आवश्यक सूचना: यहां बताए गए तीनों ऑफर्स में से आप अपने बजट और जरूरत को ध्यान में रखते हुए किसी भी विकल्प को खरीद सकते हैं लेकिन किसी भी सेकेंड हैंड कार को खरीदने से पहले उसकी कंडीशन, उसके पेपर और दूसरी जरूरी बातों को जांच परखने के बाद ही खरीदें वरना कार खरीदने के बाद आपको आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 01-10-2022 at 03:33:56 pm