ताज़ा खबर
 

कम बजट में ज्यादा माइलेज चाहिए, तो 65 हजार में घर ले जाइए 4 लाख वाली Maruti Alto 800, जानिए कहां और कैसे

हम आपको बता रहे हैं 4 लाख की इस कार को बेहद कम बजट में खरीदने का तरीका।

मात्र 65 हजार में खरीदें ऑल्टो 800 कार। (फोटो- OLX)

देश के ऑटो सेक्टर में कार के सभी वेरिएंट में एक ऐसा वेरिएंट है जिसकी डिमांड हमेशा बनी रहती है जिसका नाम है बजट और माइलेज कार। महंगे होते पेट्रोल और अपने बजट को ध्यान में रखते हुए ज्यादातर लोग ऐसी कार खरीदना चाहते हैं जो कम बजट में आए लेकिन ज्यादा माइलेज दे।

ऐसे लोगों का ध्यान रखते हुए तमाम प्रमुख कार निर्माता कंपनियों ने बजट कारों को लॉन्च किया है जिसमें सबसे प्रमुख नाम है मारुति की ऑल्टो का ये कार न सिर्फ आम आदमी के बजट में आती है बल्कि माइलेज के मामले में जबरदस्त है। मारुति ऑल्टो की कीमत 2.99 लाख से शुरू होती है जो टॉप मॉडल तक जाते-जाते 4.60 लाख हो जाती है।

अगर आप भी ऑल्टो खरीदना चाहते हैं लेकिन 3 लाख का भी बजट नहीं है तो चिंता करने की कोई बात नहीं है हम आपको बता रहे हैं एक ऐसा ऑफर जिसमें आप इस 4 लाख रुपये वाली कार को मात्र 65 हजार रुपये में घर ला सकते हैं।

देश में सेकंड हैंड कार का बाजार काफी बड़ा है जिसमें लोकल डीलर से लेकर कार कंपनियां और तमाम वेबसाइट जुड़ी हुई हैं। मारुति सुजुकी ऑल्टो पर जो आज का ऑफर आया है वो पुराना सामान बेचने वाली वेबसाइट OLX.IN से आया है।

जिसके कार सेक्शन में इस कार को सेल के लिए लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत रखी गई है मात्र 67,500 रुपये। तो आइए देर न करते हुए जानते हैं इस कार के फीचर्स और सारी जानकारी जो आपके लिए जरूरी है। (ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

वेबसाइट पर जिस मारुति ऑल्टो को लिस्ट किया गया है उसका मेकिंग ईयर 2008 है जिसका वेरिएंट एलएक्स है। इस कार की ओनरशिप फर्स्ट है। कार का ट्रांसमिशन मैनुअल है जो अब तक  84 हजार किलोमीटर चल चुकी है।

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक कार में 2 एयर बैग, एसी, एंटी थेफ्ट डिवाइस, सेंट्रल लॉकिंग, पार्किंग सेंसर, जैसे फीचर्स हैं तो कार की सर्विस हिस्ट्री भी उपलब्ध है। इस कार को वेबसाइट पर रोहन नामक यूजर ने पोस्ट किया है जिनकी लोकेशन दिल्ली का रोहिणी है।

आवश्यक सूचना: किसी भी पुरानी कार को खरीदने से पहले उसके पूरे पेपर और उसकी कंडीशन की अच्छी तरह जांच कर लें ताकि भविष्य में आपको किसी तरह की परेशानी ना उठानी पड़े।

Next Stories
1 Bill Gates को है लग्जरी कारों का शौक, कलेक्शन जानकर हैरान हो जाएंगे आप
2 बाइक माइलेज को बढ़ाने के लिए अपनाएं ये 5 आसान टिप्स, तेल और पैसा दोनो बचेगा
3 Honda Dio: सेकेंड हैंड स्कूटी की कीमत सिर्फ 23 हजार, नई के लिए खर्च करने होंगे करीब 70 हजार रुपये
यह पढ़ा क्या?
X