ताज़ा खबर
 

मात्र 19 हजार की डाउन पेमेंट और EMI के साथ 1.3 लाख में खरीदें Maruti Alto, मिलेगी 7 दिन की मनी बैक गारंटी

अगर आपको भी तलाश है कम बजट में एक माइलेज का की तो यहां जान लीजिए मारुति ऑल्टो पर मिल रहे इस ऑफर की पूरी डिटेल।

खरीदें दमदार माइलेज वाली मारुति ऑल्टो सिर्फ 1.3 लाख में। (फोटो- CARS24)

भारत में कार लेते वक्त मध्यवर्गीय ग्राहक कार के जिस फीचर पर सबसे ज्यादा जोर देता है वो है कार का बजट और माइलेज। कार के इन दो फीचर्स की डिमांड भारत में सबसे ज्यादा रहती है जिसको देखते हुए तमाम कार निर्माता कंपनियों ने बजट में अच्छी माइलेज कारों का की एक लंबी रेंज लॉन्च कर दी है।

लेकिन इसके बाद भी बड़ी संख्या में ऐसे लोग भी हैं जो इन बजट कारों के लिए भी अपना बजट नहीं बना पाते हैं। जिनको ध्यान में रखते हुए हम बता रहे हैं उस ऑफर के बारे में जिसके अंदर ये बजट कार भी आएगी और अच्छी माइलेज भी मिलेगी।

हम जिस ऑफर के बारे में बात कर रहे हैं वो आया है मारुति की ऑल्टो पर लेकिन ऑफर को जानने से पहले जान लीजिए इस कार के फीचर्स और कीमत की पूरी जानकारी। मारुति की ऑल्टो कंपनी की वो बेस्ट सेलिंग कार है जिसका जलवा लॉन्च के 20 साल बाद भी बना हुआ है। ये कार कंपनी की मारुति 800 के बाद दूसरी सबसे सफल कार है।

इस कार में कंपनी ने 796 सीसी का इंजन दिया है जो 40.36 बीएचपी की पावर और 60 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस कार की माइलेज की बात करें तो ये कार एक लीटर पेट्रोल पर 22.05 किलोमीटर की माइलेज देती है और यही माइलेज सीएनजी पर 31.59 किलोमीटर हो जाती है। इस कार की शुरुआती कीमत 2.99 लाख है जो टॉप मॉडल में 4.60 लाख रुपये हो जाती है।

अब बात करते हैं इस कार पर आए ऑफर कि तो सेकेंड हैंड कार बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट पर एक मारुति ऑल्टो को सेल के लिए लिस्ट किया है जिसकी कीमत रखी गई है मात्र 1,30,599 लाख रुपये। (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

इस मारुति ऑल्टो का मेकिंग ईयर 2009 है और ये अबतक 39,300 किलोमीटर चल चुकी है। कार की ओनरशिप फर्स्ट है और ये कार दिल्ली के DL7C आरटीओ में रजिस्टर्ड है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की तरफ से आपको इस कार पर 7 दिनों की मनी बैक गारंटी मिल रही है।

इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक खरीदने के 7 दिनों के अंदर अगर आपको ये कार पसंद नहीं आती है तो आप इस कार को वापस कर सकते हैं जिसके बाद कंपनी आपको पूरा पैसा वापस करेगी।

इसके अलावा कंपनी इस कार पर आपको लोन की सुविधा भी दे रही है जिसमें आपको 19,590 रुपये की डाउन पेमेंट देनी होगी जिसके बाद 48 महीनों तक आपको 3263 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी।

Next Stories
1 Tata से लेकर Hyundai तक 6 लाख के बजट में आने वाली प्रीमियम सेडान कारें, जो देती हैं 25 kmpl तक की माइलेज
2 मात्र 20 हजार में 1 साल की वारंटी के साथ खरीदें, 90kmpl माइलेज वाली Bajaj CT 100
3 Maruti से लेकर Renault तक ये हैं 3 लाख के शुरुआती बजट में आने वाली कारें, देखें पूरी लिस्ट
ये पढ़ा क्या?
X