scorecardresearch

Mahindra Thar 5 लाख से कम में मिल रही है यहां, शोरूम में जाने पर खर्च होंगे 14 लाख, जानें क्या और कहां है ऑफर

Mahindra Thar Off Road SUV सेगमेंट की पॉपुलर एसयूवी है जिसे आप खरीद सकते हैं बहुत कम कीमत में यहां बताए गए इन ऑफर्स के जरिए।

Mahindra Thar 5 लाख से कम में मिल रही है यहां, शोरूम में जाने पर खर्च होंगे 14 लाख, जानें क्या और कहां है ऑफर
Mahindra Thar में ऑल व्हील ड्राइव का फीचर मिलता है। (फोटो- CARTRADE)

Off Road SUV Segment में चुनिंदा एसयूवी ही मौजूद हैं जिसमें से एक है Mahindra Thar जो अपने डिजाइन के अलावा अपने इंजन परफॉर्मेंस के लिए लिए एडवेंचर और स्पोर्ट्स एक्टिविटी को पसंद करने वाले लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है।

Mahindra Thar Price

महिंद्रा थार की शुरुआती कीमत 13.53 लाख रुपये से लेकर 16.03 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है। इसकी कीमत के चलते इसे पसंद करने वाले कई लोग इसे खरीदने का बजट नहीं बना पाते हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए हम इस एसयूवी के सेकेंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले कुछ ऑफर्स को बता रहे हैं जो आपके बजट में फिट हो सकते हैं।

महिंद्रा थार पर मिलने वाले इन ऑफर्स को सेकेंड हैंड गाड़ियां खरीदने और बेचने वाली अलग अलग वेबसाइट से लिया गया है। इसलिए किसी भी सेकेंड हैंड कार को खरीदने से पहले उनकी असली कंडीशन, पेपर और बाकी जांच करने के बाद ही डील को फाइनल करें वरना आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Second Hand Mahindra Thar को खरीदने का पहला ऑफर DROOM वेबसाइट से लिया गया है। यहां महिंद्रा थार का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन हरियाणा नंबर पर है। इस एसयूवी के लिए 4.4 लाख रुपये कीमत तय की गई है। इसे खरीदने के लिए आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल सकती है।

Mahindra Thar Second Hand मॉडल पर मिलने वाला दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट पर दिया गया है। यहां महिंद्रा थार का उत्तर प्रदेश के रजिस्ट्रेशन वाला 2015 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत 4.75 लाख रुपये तय की है। इस एसयूवी के साथ कोई फाइनेंस प्लान या लोन नहीं मिलेगा।

Used Mahindra Thar पर मिलने वाला तीसरा ऑफर CARTRADE वेबसाइट से लिया गया है जहां इस एसयूवी के 2016 मॉडल को लिस्ट किया गया है। इस एसयूवी के लिए 5.5 लाख रुपये कीमत तय की गई है। इस एसयूवी के साथ किसी तरह का कोई प्लान या फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

महिंद्रा थार के सेकेंड हैंड मॉडल्स पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप इस एसयूवी के बारे में जानना चाहते हैं तो यहां जान लीजिए इसके इंजन, माइलेज और फीचर्स की कंप्लीट डिटेल।

महिंद्रा थार के 2016 मॉडल के इंजन और ट्रांसमिशन की बात करें तो इसमें 2523 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है। यह इंजन 63 बीएचपी की पावर और 182.5 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

महिंद्रा थार की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि एसयूवी 16.55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। ARAI ने प्रमाणित किया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 30-09-2022 at 04:49:11 pm
अपडेट