ताज़ा खबर
 

शान से चलाएंगे Mahindra Scorpio जब 12 नहीं सिर्फ 2 लाख में घर ले आएंगे, जानिए कहां और कैसे

अगर आपको पसंद है महिंद्रा स्कॉर्पियो तो इस एसयूवी को खरीदने के लिए आपको 12 लाख रुपये नहीं बस खर्च करने होंगे 2 लाख। जानिए क्या है पूरा ऑफर।

महिंद्रा स्कॉर्पियो कार। (फोटो- MAHINDRA)

भारत के ऑटो सेक्टर में हाल के वर्षों में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है जिसमें लोग अब छोटी गाडियों की अपेक्षा बड़ी एसयूवी को पसंद कर रहे हैं। जिसमें शहरी और ग्रामीण इलाकों में एसूयूवी के मामले में इस पसंद में विविधता देखने को मिल रही है।

लेकिन महिंद्रा की स्कॉर्पियो एक ऐसी एसयूवी है जिसको भारत के ग्रामीण और शहरी दोनों वर्गों में पसंद किया जाता है। जिसकी वजह है इसकी पावर और दमदार बॉडी डिजाइन। भारत में इस एसयूवी की कीमत 12.31 लाख से शुरु होकर 17.02 लाख रुपये तक है।

स्कॉर्पियो की कीमत के चलते काफी संख्या ऐसे लोगों की भी है जो पैसों की कमी के चलते अपनी मनपसंद कार को लेने का सपना पूरा नहीं कर पाते। जिसको ध्यान में रखते हुए हम बताने वाले हैं एक ऐसी डील जिसमें आप अपनी पसंदीदा स्कॉर्पियो कार को बहुत ही कम बजट में खरीद कर चला सकेंगे।

देश में नई कार के साथ सेकेंड हैंड कार का बाजार भी काफी बड़ा है जहां लोग अपनी पसंद और जरूरत के हिसाब से कार खरीद और बेच सकते हैं। जिसमें कार कंपनियां, डीलर और अब ऑनलाइन वेबसाइट भी शामिल हैं। (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

आज का ऑफर आया है ऐसी एक वेबसाइट से जो पुराना सामान बेचती है जिसका नाम OLX.IN है। इसी वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है महिंद्रा की स्कॉर्पियो को जिसकी कीमत रखी गई है मात्र 1.95 लाख रुपये। तो आइए देर न करते हुए जानते हैं कैसे मात्र 2 लाख रुपये में ये कार आप घर ले जा सकते हैं।

वेबसाइट पर जिस कार को लिस्ट किया गया है वो है महिंद्रा की स्कॉर्पियो जिसका मेकिंग ईयर 2014 है। महिंद्रा की इस स्कॉर्पियो का वेरिएंट एस 4 है। इस एसयूवी का ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक है। ये कार अब तक 9,50,000 किलोमीटर चल चुकी है।

इस कार की ओनरशिप फर्स्ट है और कार को लिस्ट करने वाले सेलर के मुताबिक इस कार के इंजन या बॉडी में किसी तरह की कोई कमी नहीं है। अगर आप ये कार खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर सीधे सेलर से बात करके इस कार पर अपना ऑफर भी दे सकते हैं।

आवश्यक सूचना: कोई भी सेकेंड हैंड कार खरीदने से पहले उसके सर्विस रिकॉर्ड, पेपर, और उसकी एक्सीडेंट हिस्ट्री जरूर देख लें। इसके अलावा आपको कार की कंडीशन भी देखना जरूरी है ताकि पेमेंट करने के बाद आपको किसी तरह का जोखिम या नुकसान ना उठाना पड़े

Next Stories
1 Kia ने लॉन्च की  EV6 इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज में देगी 510 किलोमीटर की लंबी रेंज, पढ़िए पूरी डिटेल
2 खर्च करें सिर्फ 60 हजार, घर आएगी 2 लाख रुपये वाली Royal Enfield Classic 350, जानिए पूरी डिटेल
3 Mahindra की 11 लाख वाली Bolero  SUV खरीदें मात्र 3 लाख में, जानिए कहां और कैसे
ये  पढ़ा क्या?
X