बड़े परिवार के लिए 4 लाख से कम बजट में मिल रही Mahindra Bolero SUV, यहां है पूरी डिटेल

अगर आपका एक बड़ा परिवार है और कम बजट में एक मजबूत एसयूवी कार खरीदना चाहते हैं तो हम बता रहे हैं आपको महिंद्रा की एसयूवी सस्ते में खरीदने का ऑफर।

Second Hand Mahindra Bolero SUV in India for 3.85 Lakh Here is complete informationबड़े परिवार के लिए छोटे बजट में मिल रही महिंद्रा बोलेरो। (फोटो- OLX)

देश में प्रमुख कार निर्माता कंपनियों ने एसयूवी यानी स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीलकल बनाने पर ज्यादा जोर देना शुरु कर दिया है जिसके पीछे वजह है भारत में तेजी से बढ़ती एसयूवी की डिमांड।

भारत के शहरी इलाकों में महिंद्रा की लग्जरी एसयूवी स्कॉर्पियों को पसंद किया जाता है तो ग्रामीण इलाकों में बोलेरो को स्कोर्पियो से ज्यादा पसंद किया जाता है।

अगर आप भी एक महिंद्रा की बोलेरो लेना चाहते हैं लेकिन इसकी कीमत ज्यादा होने के चलते नहीं ले पा रहे तो हम आपको बताने जा रहे हैं वो ऑफर जिसमें आप अपनी जेब का ध्यान रखते हुए इस एसयूवी को घर ले जा सकते हैं।

देश में जितनी तेजी से नए कार का मार्केट बढ़ रहा है उतनी ही तेजी से बढ़ रहा है सेकेंड हैंड कार का मार्केट जिसमें तमाम ऑनलाइन कंपनियां भी शामिल हैं जो ग्राहकों को घर बैठे उनकी पसंद की कार और बाइक खरीदने का मौका देती हैं।

आज महिंद्रा बोलेरो पर ऑफर आया है ऐसी ही एक वेबसाइट OLX से जो पुरान सामान को बेचने का काम करती है। इस साइट के कार सेगमेंट में महिंद्रा की बोलेरो को सेल के लिए लिस्ट किया गया है जिसमें इसकी कीमत रखी गई है 3,85 हजार रुपये।

साइट पर लिस्ट की गई महिंद्रा बोलेरो का मेकिंग ईयर है मार्च 2013 और इसका मॉडल है बोलेरो एसएलई। साइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक इस एसयूवी कार में मैनुअल ट्रांसमिशन है। ये कार अबतक 62 हजार किलोमीटर तक चल चुकी है। (ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

ये कार हरियाणा नंबर पर रजिस्टर्ड है जिसके आरटीओ की जानकारी नहीं दी गई है। इस कार को खन्ना मोटर्स नामक सेलर ने साइट पर लिस्ट किया है। जिसकी लोकेशन है दिल्ली झंडेवालान इलाका।

अगर आप ये कार खरीदना चाहते हैं तो इस साइट पर जाकर सीधा सेलर से संपर्क करके इस कार की कीमत को कम करवा कर खरीद सकते हैं।

आश्यक सूचना: कोई भी सेकेंड हैंड कार खरीदने से पहले उसकी कंडीशन और उसके कागजों की पूरी जांच जरूर कर लें। जिसमें कार का सर्विस रेकॉर्ड, एक्सीडेंट रिकॉर्ड और किसी तरह का केस होने की जानकारी मिल सकती है।

इसके अलावा आप एक मैकेनिक को साथ ले जाकर कार के इंजन को भी अच्छे से चैक करें उसके बाद ही कार खरीदने का सोचें। वरना आपको भविष्य में नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Next Stories
1 Aprilia ने भारत में लिस्ट की RSV4 और Tuono V4 स्पोर्ट्स बाइक, जानिए कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
2 दमदार माइलेज वाली Maruti Alto Lxi, खरीदें मात्र 70 हजार में, जानिए कहां और कैसे  
3 Hero Honda Splendor Plus को 29 हजार में खरीदने का मौका, मिलेगी 7 दिनों की मनी बैक गारंटी
यह पढ़ा क्या?
X