ताज़ा खबर
 

अब 9 नहीं 3.7 लाख में खरीदें Mahindra Bolero, मिलेगी लोन और ईजी EMI की सुविधा

अगर आप महिंद्रा की बोलेरो को पसंद करते हैं तो इसको 10 लाख के बजाय मात्र 3.7 लाख में खरीदने के ऑफर की पूरी डिटेल जरूरी पढ़ें।

महिंद्रा की बोलेरो एसयूवी को 3.7 लाख में कैसे खरीदें, यहां है पूरी डिटेल। (फोटो- MAHINDRA)

भारत के ऑटो सेक्टर में वैसे तो हर सेगमेंट की कारों की डिमांड रहती है लेकिन इन सब के बीच एक सेगमेंट ऐसा भी है जिसकी डिमांड कभी कम नहीं होती। हम बात कर रहे हैं कारों के एसयूवी सेगमेंट की जिसकी डिमांड भारत के ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों में लगातार बनी रहती है।

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं महिंद्रा मोटर्स की सबसे दमदार एसयूवी में से एक बोलेरो की जिसको भारत के ग्रामीण इलाकों का जहाज भी कहा जाता है। जिसकी वजह है इसका कम कीमत में आकर दमदार प्रदर्शन करना।

महिंद्रा ने अपनी इस 7 सीटर बोलेरो एसयूवी को 1 डीजल इंजन के साथ लॉन्च किया था। इसमें 1498 सीसी का इंजन है जो 74.96 बीएचपी की पावर और 210 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

महिंद्रा बोलेरो में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन के विकल्प मिलते है। इसकी माइलेज की बात करें तो ये कार 16 किलोमीटर तक की माइलेज देती है। इस कार की शुरुआती कीमत 4.40 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल में 9.39 लाख रुपये हो जाती है। इसके बाद ये एसयूवी 9,61,435 लाख रुपये के ऑनरोड प्राइस पर मिलेगी।

अगर आप भी महिंद्रा की इस कार को पसंद करते हैं और खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट की कमी से नहीं खरीद पा रहे तो हम आपको बता रहे हैं इस कार को बहुत सस्ते में खरीदने का उपाय। इस उपाय के जरिए आप इस कार को महज 4 लाख रुपये के अंदर खरीद सकेंगे।  (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

सेकेंड हैंड गाड़ियों को बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट पर एक महिंद्रा की बोलेरो एसयूवी को सेल के लिए लिस्ट किया है जिसकी कीमत रखी गई है 3,78,999 लाख रुपये।

इस महिंद्रा बोलेरो का मेकिंग ईयर 2013 है इसकी ओनरशिप फर्स्ट है। ये कार अब तक कुल 85,256 किलोमीटर चल चुकी है। इस एसयूवी का ट्रांसमिशन मैनुअल है और ये उत्तर प्रदेश के UP16 आरटीओ पर रजिस्टर्ड है।

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी आपको इस कार पर 7 दिनों की मनी बैक गारंटी देगी जिसमें ये कार खरीदने के 7 दिनों के अंदर पसंद न आने पर आप इस कार को कंपनी में वापस कर सकते हैं जिसके बाद आपका पूरा पैसा लौटा दिया जाएगा।

इसके साथ ही अगर आप इस कार को लोन पर खरीदना चाहते हैं तो कंपनी आपको ये सुविधा भी दे रही है जिसमें आपको मात्र 56,850 रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी।
इस डाउन पेमेंट के बाद आपको 48 महीनों तक 9,169 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी।

Next Stories
1 मात्र 19 हजार की डाउन पेमेंट और EMI के साथ 1.3 लाख में खरीदें Maruti Alto, मिलेगी 7 दिन की मनी बैक गारंटी
2 Tata से लेकर Hyundai तक 6 लाख के बजट में आने वाली प्रीमियम सेडान कारें, जो देती हैं 25 kmpl तक की माइलेज
3 मात्र 20 हजार में 1 साल की वारंटी के साथ खरीदें, 90kmpl माइलेज वाली Bajaj CT 100
ये पढ़ा क्या?
X