scorecardresearch

बस 74 हजार में यहां मिलेगी 1.8 लाख वाली KTM Duke 200, तेज रफ्तार और स्टाइल के साथ मिलेगी 1 साल की वारंटी

KTM Duke 200 एक प्रीमिय स्पोर्ट्स बाइक है जिसकी कीमत 1.83 लाख रुपये है लेकिन आप यहां आकर्षक ऑफर के साथ इसे आधी कीमत पर खरीद सकते हैं।

KTM Duke 200 । Sports Bike । Second Hand KTM
KTM Duke 200 को आधी कीमत पर खरीदने का पूरा जानें यहां। (फोटो- BIKES24)

स्पोर्ट्स बाइक का सेगमेंट अपनी प्रीमियम और तेज रफ्तार बाइक के लिए जाना जाता है जो माइलेज वाली बजट बाइकों के बाद सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

जिसमें इस सेगमेंट की एक प्रीमियम बाइक है केटीएम ड्यूक 200 जो जिसे इसकी तेज रफ्तार और एग्रेसिव डिजाइन के लिए पसंद किया जाता है।

इस बाइक को शोरूम से खरीदने पर आपको 1.85 लाख रुपये खर्च करने होंगे लेकिन यहां बताए गए ऑफर को पढ़ने के बाद आप इसे आधी से कम कीमत पर घर लेकर जा सकते हैं।

इस स्पोर्ट्स बाइक पर आज का ऑफर दिया है BIKES24 ने जिसने इसे अपनी साइट पर पोस्ट किया है और कीमत रखी है महज 74 हजार रुपये।
BIKES24 पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस बाइक का मॉडल 2016 है और ये अब तक 22,827 किलोमीटर चल चुकी है।

इस केटीएम ड्यूक 200 की ओनरशिप फर्स्ट है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL 09 आरटीओ ऑफिस में दर्ज है। इस स्पोर्ट्स बाइक को खरीदने पर कंपनी एक साल का वारंटी प्लान और सात दिन का मनी बैक गारंटी प्लान दे रही है।

BIKES24 के इस मनी बैक गारंटी प्लान के मुताबिक, अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं और सात दिन में इसमें किसी तरह की खराबी निकलती है तो आप इसे कंपनी में वापस दे सकते हैं।

(ये भी पढ़ेंMaruti Swift Dzire को ये कंपनी देगी 3.8 लाख में, साथ मिलेगा लोन, गारंटी और वारंटी का प्लान)

बाइक को वापस करने के बाद कंपनी आपके द्वारा दी गई पेमेंट में बिना किसी कटौती के पूरी पेमेंट आपको वापस कर देगी। केटीएम ड्यूक 200 पर मिलने वाले इस ऑफर को पढ़ने के बाद अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो यहां जान लें इसके इंजन और पावर की पूरी डिटेल।

(ये भी पढ़ेंTata Tiago XE CNG को खरीदें 69 हजार देकर, EMI प्लान के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स और 26 kmpl का माइलेज)

केटीएम ड्यूक 200 में कंपनी ने दिया है 199.5 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन जो 25.83 पीएस की अधिकतम पावर और 19.5 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है और इस इंजन के साथ दिया गया है 6 स्पीड गियरबॉक्स।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है जिसके साथ डुअल चैनल एबीएस सिस्टम लगाया गया है।

बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये केटीएम ड्यूक 200 स्पोर्ट्स बाइक 39 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित की गई है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट