ताज़ा खबर
 

मात्र 18 हजार की डाउन पेमेंट पर 1 लाख में खरीदें Hyundai Santro, मिलेगी 7 दिन की मनी बैक गारंटी

हुंडई सैंट्रो की शुरुआती कीमत मार्केट में 4.73 लाख है लेकिन आप इस कार को शोरूम जाने के बजाय घर बैठे मात्र 1 लाख के बजट में खरीद सकते हैं।

हुंडई की इस 5 लाख वाली कार को महज 1 लाख में खरीदने का मौका। (फोटो-CARS24)

भारत में कार खरीदना एक पहाड़ तोड़ने के बराबर ही माना जाता है क्योंकि इतने सारे सेगमेंट, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन होने के चलते अक्सर लोग अपनी जरूरत के बजाय बाजार के ट्रेंड को देखकर कार खरीद लेते हैं।

लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी जरूरत की कार जानते हुए भी नहीं खरीद पाते क्योंकि उस कार को खरीदने के लिए उनके पास बजट कम होता है। जिसको देखते हुए हम आज ऐसा ऑफर बताने वाले हैं जिसमें आप बिना जेब हल्की किए अपने बजट में एक शानदार कार खरीद सकते हैं।

हम बता रहे हैं हुंडई की सैंट्रो के बारे में जो कंपनी की एक हैचबैक सेगमेंट की कार है जिसको भारत में खासा पसंद किया जाता है। कंपनी ने इस कार को 1086 सीसी इंजन के साथ लॉन्च किया है जो 68.07 पीएस की पावर और 99.07 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

इस कार की माइलेज की बात करें तो ये 20.3 किलोमीटर तक की माइलेज देने में सक्षम है और यदि आपने इसमें सीएनजी किट लगवा रखी है तो यही माइलेज काफी बढ़ जाती है। इस कार की शुरुआती कीमत 4.73 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल में 6.41 लाख रुपये हो जाती है।  (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

लेकिन अगर आप ये कार खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 5 लाख नहीं बल्कि खर्च करने होंगे मात्र 1.24 लाख में। तो आइए देर न करते हुए बताते हैं क्या है इस कार पर ऑफर और क्या हैं कार की पूरी डिटेल। सेकेंड हैंड कार बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट पर एक हुंडई सैंट्रो को लिस्ट किया है जिसकी कीमत रखी गई है मात्र 12,24,999 रुपये।

इस हुंडई सैंट्रो का मेकिंग ईयर 2008 है जो अब तक 91,018 किलोमीटर चल चुकी है। इस कार की ओनरशिप फर्स्ट है। कार का ट्रांसमिशन मैनुअल है और ये कार दिल्ली के DL3C आरटीओ में रजिस्टर्ड है।

अगर आप ये कार खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की तरफ से आपको इस कार पर 7 दिनों की मनी बैक गारंटी मिलेगी जिसमें मुताबिक कार खरीदने के 7 दिनों के अंदर अगर आपको ये कार पसंद नहीं आती है या इसमें किसी तरह की खराबी निकलती है तो आप इस कार को वापस कर सकते हैं। जिसके बाद कंपनी आपको पूरा पैसा वापस करेगी।

इसके अलावा अगर आप इस कार को लोन पर खरीदना चाहते हैं तो कंपनी आपको ये सुविधा भी दे रही है जिसमें मात्र 18,750 रुपये की डाउन पेमेंट के बाद आप इस कार को घर ले जा सकते हैं। जिसमें आपको 48 महीने तक 3130 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

Next Stories
1 टॉप 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर जो देते हैं 140KM तक की लंबी रेंज, देखें लिस्ट
2 TVS Vs Hero: Sport या Passion Pro जानिए कौन है माइलेज और कीमत में दमदार बाइक
3 Maruti Vs Hyundai: WagonR या Santro कौन है 5 लाख के बजट में बेस्ट माइलेज और फीचर्स वाली कार
ये  पढ़ा क्या?
X