scorecardresearch

Hyundai i20 Active को ये कंपनी देगी मात्र 4 लाख के बजट में लोन और मनी बैक गारंटी प्लान के साथ, पढ़ें ऑफर की डिटेल

Hyundai i20 हैचबैक सेगमेंट की प्रीमियम कारों में गिनी जाती है जिसे अब आप बहुत कम कीमत में इस ऑफर के जरिए बहुत आसान प्लान के साथ खरीद सकते हैं।

Hyundai i20 । Second Hand Car । Hyundai । CARDEKHO
लोन और गारंटी सहित मिलेंगे कई आकर्षक प्लान, जब कम कीमत में यहां से खरीदेंगे Hyundai i20 Active, पढ़ें पूरी डिटेल। (फोटो-CARDEKHO)

कार सेक्टर के हैचबैक सेगमेंट में प्रीमियम कारों की एक लंबी रेंज मौजूद है जिसमें मारुति, हुंडई, टाटा जैसी कंपनियों की कार सबसे ज्यादा संख्या में मौजूद हैं।

जिसमें से एक कार है हुंडई आई20 एक्टिव जो अपने स्पोर्टी डिजाइन, प्रीमियम फीचर्स और बढ़िया माइलेज के लिए पसंद की जाती है इस कार को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 6.66 लाख रुपये से लेकर 10.09 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

लेकिन इस कार को अगर आप कम बजट में खरीदना चाहते हैं तो पढ़ें यहां बताए गए ऑफर की डिटेल जिसमें आप इस कार को 5 लाख रुपये से भी कम में घर ले जा सकते हैं।

इस हुंडई आई20 एक्टिव कार पर आज का ऑफर दिया है CARS24 ने जिसने इसे अपनी साइट पर पोस्ट किया है और इसकी कीमत रखी है 4,76,000 रुपये।

इस कार के बारे में वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इसका मॉडल मई 2016 का है और ये अब तक 97,837 किलोमीटर चल चुकी है इस हुंडई आई20 एक्टिव की ओनरशिप फर्स्ट है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL 3C आरटीओ ऑफिस में दर्ज है।

(ये भी पढ़ेंप्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

इस कार को खरीदने पर कंपनी कुछ शर्तों के साथ छह महीने की वारंटी का प्लान दे रही है जिसके साथ सात दिन की मनी बैक गारंटी का प्लान भी दिया जाएगा।

(ये भी पढ़ेंमात्र 4 लाख के बजट में ये टॉप 3 कार देती हैं पेट्रोल पर 22 और CNG पर 31 kmpl तक की धांसू माइलेज)

इस मनी बैक गारंटी प्लान के मुताबिक, अगर आप कार को खरीदते हैं और ये आपको सात दिन में पसंद नहीं आती है या इसमें किसी भी तरह की खराबी निकलती है तो आप इसे कंपनी में वापस कर सकते हैं वापस करने के बाद कंपनी आपसे बिना किसी सवाल या बिना किसी कटौती के आपके द्वारा दी गई पेमेंट को पूरा वापस कर देगी।

इसके साथ ही कंपनी 5 हजार रुपये कीमत वाला छह महीने का पैन इंडिया रोड साइड असिस्टेंस प्लान दे रही है जिसके आरटी ट्रांसफर में लगने वाली 5000 रुपये की फीस नहीं ली जाएगी।

इन सबसे अलावा कंपनी शिपिंग चार्ज के 5000 रुपये नहीं लेगी और साथ ही 5 हजार रुपये तक का थर्ड पार्टी इंश्योरेंस भी कंपनी फ्री देगी। जिन लोगों के पास इस कार को खरीदने का बजट नहीं है कंपनी उनको आकर्षक प्लान के साथ लोन की सुविधा भी दे रही है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.