Hyundai i10 जीरो डाउन पेमेंट पर 1.6 लाख में घर ले जाएं, पसंद न आने पर कंपनी देगी पैसे वापस

माइलेज वाली कार तलाश रहे हैं वो भी कम बजट में। तो यहां जानें Hyundai i10 को मात्र 1.6 लाख रुपये में खरीदने के ऑफर की पूरी डिटेल।

Second Hand Hyundai i10
दमदार माइलेज और प्रीमियम फीचर्स वाली Hyundai i10 यहां मिलेगी बस 1.6 लाख में। (फोटो- CARS24)

भारत में सबसे ज्यादा डिमांड हैचबैक सेगमेंट की उन कारों की है जो कम कीमत में ज्यादा माइलेज और फीचर्स के साथ आती हैं। कम कीमत और ज्यादा माइलेज के चलते मारुति ऑल्टो, वैगनआर, हुंडई आई10, डैटसन रेडी गो जैसी कारों की बिक्री सबसे ज्यादा होती है।

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं हुंडई आई10 के बारे में जो एक कम बजट में आने वाली एक माइलेज कार है। इस हुंडई आई10 को शोरूम से खरीदने के लिए आपको 5 लाख से 6 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे।

लेकिन यहां पर बताए गए ऑफर के जरिए आप इस कार को महज 1.6 लाख में खरीद सकते हैं। उस ऑफर की डिटेल को जानने से पहले आपके लिए जरूरी है इस कार की माइलेज, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल को जान लेना।

हुंडई आई10 एक स्पोर्टी डिजाइन वाली 5 सीटर कार है जिसको जिसमें हुंडई ने 1197 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन 81.86 पीएस की पावर और 113.75 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट सीट पर ड्यूल एयरबैग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

(ये भी पढ़ेंटॉप 3 CNG कारें जो देती हैं कम बजट में दमदार माइलेज, पढ़ें कीमत से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल)

कार की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये कार 18.9 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस कार की पूरी डिटेल जानने के बाद अब इस कार को 1.6 लाख में खरीदने के ऑफर की पूरी डिटेल जान लीजिए।

(ये भी पढ़ेंMaruti Vitara Brezza या Hyundai Venue, कौन है कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स वाली कॉम्पैक्ट SUV, पढ़ें रिपोर्ट)

सेकेंड हैंड कार बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट पर इस कार को लिस्ट किया है जिसके लिए कीमत रखी गई है महज 1.6 लाख रुपये।

साइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, इस कार का मॉडल जनवरी 2009 का है। कार की ओनरशिप फर्स्ट है। ये कार एक नॉन एक्सिडेंटल कार है जो अब तक 86,423 किलोमीटर चल चुकी है। इस आई10 का रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-4C आरटीओ ऑफिस में हुआ है।

कंपनी इस कार पर 6 महीने की वारंटी दे रही है जिसके साथ सात दिन की मनी बैक गारंटी भी दे रही है। इसके अलावा जो लोग इस कार को लोन पर लेना चाहते हैं वो इसे जीरो डाउन पेमेंट पर घर ले जा सकते हैं जिसके बाद उनको 3,840 रुपये की मंथली ईएमआई अगले 60 महीने तक देनी होगी।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।