जीरो डाउन पेमेंट पर 1.5 लाख में यहां मिलेगी Hyundai i10, पसंद न आने पर कंपनी करेगी पूरे पैसे वापस

Hyundai i10 एक माइलेज वाली पॉपुलर हैचबैक है जिसे ये कंपनी 1.5 लाख में लोन, गारंटी और वारंटी प्लान के साथ खरीदने का ऑफर दे रही है।

Second Hand Hyundai i10
आधी कीमत से भी कम में यहां मिल रही है Hyundai i10, जानें क्या है ऑफर। (फोटो- CARS24)

देश के कार सेक्टर में हैचबैक सेगमेंट अपनी सस्ती और माइलेज वाली कारों के लिए पसंद किया जाता है लेकिन सेगमेंट में कुछ ऐसी कार भी हैं जो कम कीमत में स्टाइल और फीचर्स भी देती हैं।

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं इस सेगमेंट की पॉपुलर कार हुंडई आई10 के बारे में जो कम बजट में माइलेज के साथ स्टाइल और फीचर्स भी देती है।

इस कार को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 4.97 लाख रुपये से लेकर 7.59 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन यहां बताए गए ऑफर को पढ़ने के बाद आप इस कार को महज 1.5 लाख में घर ले जा सकते हैं।

क्या है वो ऑफर और कहां मिलेगी ये कार इतनी सस्ती ये सब जानने से पहले आप इस कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल जान लीजिए।

हुंडई आई10 अपनी कंपनी के हैचबैक सेगमेंट की एक माइलेज वाली कार है जिसमें कंपनी ने 1197 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन 81.86 बीएचपी की पावर और 113.75 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, लो फ्यूल वॉर्निंग लाइट, एक्सेसरी पावर आउटलेट, फ्रंट सीट पर ड्यूल एयरबैग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

(ये भी पढ़ेंटॉप 3 CNG कारें जो देती हैं कम बजट में दमदार माइलेज, पढ़ें कीमत से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल)

माइलेज को लेकर हुंडई का दावा है कि ये कार 19.83 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। हुंडई आई10 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानने के बाद अब आप इस कार पर मिल रहे ऑफर की पूरी डिटेल जान लीजिए।

(ये भी पढ़ेंप्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

सेकेंड हैंड कार बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने इस कार पर ऑफर दिया है जिसने अपनी साइट पर इस कार को लिस्ट किया है और इसकी कीमत रखी है महज 1.55,000 रुपये।

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस कार का मॉडल जनवरी 2010 है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है। ये कार अब तक 90,883 किलोमीटर चल चुकी है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-4C आरटीओ में दर्ज है।

इस कार को खरीदने पर कंपनी कुछ शर्तों के साथ छह महीने की वारंटी और सात दिन की मनी बैक गारंटी दे रही है। इसके अलावा कंपनी इस कार पर लोन की सुविधा भी दे रही है जिसमें आप इस कार को जीरो डाउन पेमेंट पर घर ले जा सकते हैं।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
क‍िसी भी स्‍मार्टफोन में ये समस्‍याएं हैं आम, ऐसे कर सकते हैं समाधान
अपडेट