scorecardresearch

Hyundai Grand i10 Nios आधी कीमत में मिल रही है यहां, जानें ऑफर के साथ कार की डिटेल

Second Hand Hyundai Grand i10 Nios पर मिलने वाले इन ऑफर्स के जरिए फाइनेंस प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं।

Hyundai Grand i10 Nios आधी कीमत में मिल रही है यहां, जानें ऑफर के साथ कार की डिटेल
Hyundai Grand i10 Nios में वायरलेस चार्जर और ऑटो एसी जैसे प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं। (फोटो- CARTRADE)

Hyundai Grand i10 Nios कार सेक्टर के हैचबैक सेगमेंट की एक पॉपुलर कार है जिसे इसके डिजाइन, कीमत, फीचर्स और माइलेज के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी ने इस  कार के अब तक चार ट्रिम्स को मार्केट में उतारा है।

हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस की शुरुआती कीमत 5.43 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो इसके टॉप वेरिएंट में जाने पर 8.45 लाख रुपये हो जाती है। अगर आप इस कार को पसंद करते हैं लेकिन इसे खरीदने का बजट नहीं है तो आपके लिए इसका सेकेंड हैंड मॉडल बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

यहां हम उन ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं जो इस कार के सेकेंड हैंड मॉडल पर मिल रहे हैं और इन ऑफर्स के जरिए इस कार को आधी से कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

ये ऑफर सेकेंड हैंड कार खरीदने, बेचने और लिस्टिंग करने वाली अलग अलग वेबसाइट से लिए हैं इसलिए किसी भी सेकेंड हैंड कार को खरीदने से पहले उसकी असल कंडीशन, उसके पेपर, इंजन और दूसरी चीजों की जांच पड़ताल जरूर कर लें।

Second Hand Hyundai Grand i10 Nios को खरीदने के लिए पहला विकल्प OLX वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस कार का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 3 लाख रुपये रखी गई है। इस कार को खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लान या लोन नहीं मिलेगा।

Hyundai Grand i10 Nios Second hand मॉडल को खरीदने का दूसरा ऑप्शन DROOM वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां इस कार का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 3.3 लाख रुपये रखी गई है। कार को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।

Used Hyundai Grand i10 Nios पर मिलने वाला तीसरा ऑफर CARTRADE वेबसाइट ले लिया गया है। यहां इस कार का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 3.5 लाख रुपये रखी गई है। मगर इस कार के साथ आपको कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं दिया जाएगा।

हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस पर मिलने वाले इन फीचर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप इसे खरीदना चाहते हैं तो उससे पहले जान लीजिए इसके इंजन, फीचर्स और माइलेज की कंप्लीट डिटेल।

Hyundai Grand i10 Nios Engine and Transmission

हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस में कंपनी ने दो पेट्रोल इंजन का विकल्प दिया है। पहला इंजन 1.2 लीटर वाला है जो 83 पीएस की पावर और 114 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। दूसरा इंजन  1 लीटर टर्बोचार्ज्ड है जो 100 पीएस की पावर और 172 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इन दोनों इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल और  ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है।

Hyundai Grand i10 Nios Features

फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जर, ऑटो एसी, रियर एसी वेंट, कीलेस एंट्री, हाइड एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे फीचर्स को दिया गया है।

Hyundai Grand i10 Nios Safety Features

कार के सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए  कंपनी ने इसमें फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी जैसे फीचर्स को दिया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-10-2022 at 03:50:00 pm
अपडेट