मात्र 90 हजार में खरीदें Hyundai Getz, मिलेगी 7 दिनों की मनी बैक गारंटी और इजी EMI का ऑप्शन

अगर आपका बजट कम है लेकिन एक अच्छी कार खरीदना चाहते हैं तो यहां जानिए हुंडई गेट्ज को मात्र 90 हजार में खरीदने का उपाय।

Hyundai Getz
मात्र 90 हजार में खरीदें हुंडई गेट्ज। (फोटो- FACEBOOK)

भारत में आए दिन कोई न कोई कार लॉन्च होती है जिसमें कोई माइलेज कार होती है तो कोई प्रीमियम कार कोई एसयूवी या बजट कार। कंपनियां हमेशा इस कोशिश में रहती हैं कि किसी भी तरह अपने ग्राहकों की संख्या को बढ़ाया जा सके जिसके लिए वो कम बजट की कारें भी लॉन्च कर रही हैं।

वैसे तो नई कार लेना हर व्यक्ति का सपना होता है लेकिन कई बार हालातों के चलते या बजट की कमी के चलते लोग अपने लिए नई कार नहीं ले पाते हैं। लोगों की इसी परेशानी को दूर करता है सेकेंड हैंड कार बाजार जो आज नई कार मार्केट के बराबर ही बड़ा हो चुका है।

देश में सेकेंड हैंड कार के लिए वैसे तो कई बड़े मार्केट हैं लेकिन आज जो ऑफर हम आपको बताने जा रहे हैं वो आया है एक ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचने वाली वेबसाइट CARS24 से जहां सेल के लिए लिस्ट की गई है हुंडई की गेट्ज कार जिसके लिए कीमत रखी गई है मात्र 89,399 रुपये। तो आइए देर न करते हुए जानते हैं कि क्या हैं इस कार की डिटेल और क्या है इसपर मिल रहा ऑफर।

वेबसाइट पर जिस हुंडई गेट्ज को सेल के लिए लिस्ट किया गया है उसका मेकिंग ईयर जनवरी 2009 है। ये कार कुल 59,663 किलोमीटर चल चुकी है। कार का फ्यूल वेरिएंट पेट्रोल है और सकी ओनरशिप सेकेंड है।

(ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

कार का मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ है और ये कार दिल्ली के DL3C आरटीओ में रजिस्टर्ड है। कार के इंजन को कंपनी की तरफ से वेरीफाई करने के बाद 5 में से 4 स्टार दिए गए हैं। यानी इंजन के मामले में कार एकदम परफेक्ट है।

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की तरफ से आपको इस कार पर पूरे 7 दिनों की मनी बैक गारंटी भी मिलेगी। इसके साथ ही अगर आप इस कार पर लोन लेना चाहते हैं तो कंपनी की तरफ से वो सुविधा भी दी जा रही है। जिसके लिए आपको 2,077 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी।

लेकिन अगर आप इस कार पर 40 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देते हैं तो आपको हर महीने मात्र 1512 रुपये की ईएमआई देनी होगी। बाकी एमआई के और ऑप्शन जानने के लिए आप सीधे कंपनी की वेबसाइट पर विजिट कर जानकारी ले सकते हैं।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट