जीरो डाउन पेमेंट और लोन की सुविधा के साथ 1.5 लाख में यहां मिलेगी Hyundai Eon Era

माइलेज कार खरीदने का सोच रहे हैं तो यहां जान सकते है Hyundai Eon Era को आधी से कम कीमत पर खरीदने के ऑफर की पूरी डिटेल।

Hyundai Eon Era
इस ऑफर के जरिए आधी से कम कीमत पर खरीदें Hyundai Eon Era माइलेज कार। (फोटो-CARS24)

भारत में पेट्रोल की आसमान छूती कीमतों के चलते ऑटो सेक्टर में ऐसे ग्राहकों की संख्या में भारी इजाफा हुआ है जो माइलेज वाली कार लेना चाहते हैं। ये ट्रेंड सिर्फ नई नहीं बल्कि सेकेंड हैंड कारों पर भी देखने को मिल रहा है।

अगर आप भी एक माइलेज वाली कार कम कीमत पर लेना चाहते हैं तो यहां आप जान सकते हैं उस कार के बारे में जो अपने स्पोर्टी लुक और माइलेज के चलते खासी पसंद की जाती है। हम बात कर रहे हैं हुंडई ईऑन की को कंपनी सी सबसे सस्ती कारों में गिनी जाती है। साथ ही ये अपने सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग कार लिस्ट में भी रह चुकी है।

हुंडई ने इस कार में 3 सिलेंडर वाला 814 सीसी का इंजन दिया है जो 5500 आरपीएम पर 55 बीएचपी की पावर और 4000 आरपीएम पर 75 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। कार में 5 स्पीड वाला मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

कार की माइलेज की बात की जाए तो यह कार एक लीटर पेट्रोल पर 21.1 किलोमीटर का माइलेज देती है। इस कार की शुरुआती कीमत 3.86 लाख रुपये है। लेकिन हम आपको उस ऑफर के बारे में बता रहे हैं जिसके जरिए आप इस कार को आधी कीमत में खरीद सकेंगे। (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

दरअसल, सेकेंड हैंड गाड़ियों को बेचने वाली एक वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट पर इस हुंडई ईऑन को लिस्ट किया है जिसकी बिक्री के लिए कीमत रखी गई है 1,50,699 रुपये।

साइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक इस कार का मॉडल 2012 है। ये अब तक 84,444 किलोमीटर चल चुकी है। कार की ओनरशिप फर्स्ट है और ये पंजाब के PB11 आरटीओ में रजिस्टर्ड है। कार का इंश्योरेंस फरवरी 2022 तक वैलिड है।

अगर आप ये कार खरीदते हैं तो आपको इस कार पर 7 दिनों की मनी बैक गारंटी दी जाएगी। जिसमें आप 7 दिनों के अंदर पसंद न आने पर इस कार को वापस कर सकते हैं। जिसके बाद आपका पैसा कंपनी लौटा देगी।

इसके अलावा कंपनी इस कार पर लोन की सुविधा भी दे रही है जिसमें आप अपनी सुविधानुसार डाउन पेमेंट देकर कार खरीद सकते हैं। इस लोन की अवधि 60 महीने होगी लेकिन आप इसको 48 महीने या उससे भी कम करवा सकते हैं।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट