scorecardresearch

Honda Jazz को पसंद करते हैं तो 1 से 2 लाख के बजट में यहां से खरीदें, पढ़ें कार और ऑफर की पूरी डिटेल

Second Hand Hatchback Car खरीदना चाहते हैं कम बजट के अंदर तो यहां पढ़ें Honda Jazz पर मिलने वाले ऑफर की डिटेल।

second hand car । Honda Jazz । hatchback car
Honda Jazz को पसंद करते हैं तो यहां जान सकते हैं इसे बहुत कम कीमत में घर ले जाने के ऑफर की डिटेल। (फोटोCARDEKHO)

कार सेक्टर के हैचबैक सेगमेंट में माइलेज वाली कम बजट कारों के अलावा प्रीमियम कारों की भी एक लंबी रेंज मौजूद है जिसमें से एक है होंडा जैज जिसे डिजाइन, कीमत और फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है।

होंडा जैज की शुरुआती कीमत 7.78 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल में जाने पर 10.09 लाख रुपये हो जाती है। मगर यहां हम उन ऑफर्स की डिटेल आपको बता रहे हैं जिसके जरिए आप इस कार को आधी से कम कीमत पर खरीद सकेंगे।

होंडा जैज पर मिलने वाले ऑफर्स ऑनलाइन अलग अलग वेबसाइट से मिले हैं जिसमें से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बताएंगे ताकि आपको कम से कम बजट में अच्छी कार खरीद सकें।

होंडा जैज पर मिलने वाले पहला ऑफर DROOM वेबसाइट से आया है जहां इस हैचबैक का 2010 मॉडल लिस्ट किया गया गया है। यहां इसकी कीमत 2,60,000 रुपये रखी गई है जिसे खरीदने पर आपको फाइनेंस ऑफर भी मिल सकता है।

दूसरा ऑफर CARDEKHO वेबसाइट से मिला है जहां इसका 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस कार के लिए 2.50 लाख रुपये कीमत तय की गई है।

तीसरा ऑफर CARWALE वेबसाइट से आया है यहां इस होंडा जैज का 2010 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 1.8 लाख रुपये तय की गई है।

(ये भी पढ़ेंMaruti Dzire vs Hyundai Aura: कीमत, फीचर्स और माइलेज में कौन है ज्यादा किफायती और प्रीमियम सेडान, पढ़ें कंपेयर रिपोर्ट)

यहां बताए गए होंडा जैज के तीनों ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद अगर आप इस खरीदना चाहते हैं तो अब पढ़ लीजिए इस कार के इंजन से लेकर फीचर्स की पूरी डिटेल।

(ये भी पढ़ेंKia Sonet HTE Finance Plan: खरीदना चाहते हैं किआ सोनेट तो यहां जानें आसान फाइनेंस प्लान की पूरी डिटेल)

होंडा जैज में 1199 सीसी का इंजन दिया गया है जो 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन है। यह इंजन 90 पीएस की पावर और 110 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

कार की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये होंडा जैज 16.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI ने सर्टिफाइड किया है।

कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें सनरूफ, क्रूज कंट्रोल, 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी जैसे फीचर्स को दिया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट