ताज़ा खबर
 

1.65 लाख वाली Honda CBR 250R स्पोर्ट्स बाइक खरीदें मात्र 37 हजार में, जानिए कहां और कैसे

अगर आप भी स्पोर्ट्स बाइक के शौकीन हैं लेकिन कम बजट के चलते महंगी बाइक खरीद नहीं पा रहे तो, हम बता रहे हैं Honda CBR 250r पर मिल रहा एक अच्छा ऑफर

Author Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: April 22, 2021 6:55 PM
मात्र 37 हजार में खरीदें Honda CBR250R स्पोर्ट्स बाइक (फोटो- LINE17.IN)

भारत में जितना बड़ा टू-व्हीलर मार्केट है उतना ही बड़ा है उसका वेरिएंट सेक्शन जिसमें एवरेज से लेकर लग्जरी, साधारण से लेकर स्पोर्ट और तरह तरह की बाइक मौजूद हैं। जिसमें युवाओं को स्पोर्ट्स और रेसिंग बाइक्स बहुत पसंद आते हैं।

अगर आप भी एक अच्छी स्पोर्ट्स बाइक की तलाश में हैं लेकिन कम बजट के चलते निराश हो रहे हैं तो ये आर्टिकल करेगा आपकी निराशा को दूर और आपके बजट में बताएगा एक अच्छी स्पोर्ट्स बाइक की डील के बारे में में।

भारत में सेकेंड हैंड बाइक बेचने वाली वेबसाइट Droom ने सेल के लिए लिस्ट किया है एक Honda CBR250R को जिसकी कीमत रखी गई है मात्र 37 हजार रुपये। इस डील के बारे में जानने से पहले जान लीजिए इस स्पोर्ट्स बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में हर बात।

Honda CBR250R के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में कंपनी ने 249.6 सीसी का इंजन दिया है फ्यूल इंजेक्शन तकनीक पर आधारित है। ये बाइक 26.15 बीएचपी की पावर और 22.9 एनएम का टार्क जनरेट करती है। बाइक में 6 स्पीड वाला मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है.

इस स्पोर्ट्स बाइक में एक अच्छा ब्रेकिंग सिस्टम देने के लिए इसमें फ्रंट और रियर दोनों ही पहियों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में 13 लीटर क्षमता वाला पेट्रोल टैंक दिया गया है। माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक एक लीटर पेट्रोल की खपत पर 29 किलोमीटर की माइलेज देती है।

अब जानते हैं Honda CBR250R के बारे में जो Droom पर लिस्ट की गई है।  (ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

कंपनी द्वारा लिस्ट की गई ये स्पोर्ट्स बाइक 2011 मॉडल की है जो 35000 किलोमीटर चल चुकी है। अगर आप ये बाइक खरीदना चाहते हैं तो सेलर की तरफ से पेमेंट के लिए कई ऑप्शन दिए गए हैं जिसमें NEFT/RTGS, चेक, नेट बैंकिंग, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड के जरिए पेमेंट कर सकते हैं।

लेकिन अगर आप इस बाइक को लोन पर लेना चाहते हैं तो उसके लिए लोन की सुविधा भी उपलब्ध है।

आवश्यक सूचना: किसी भी सेकेंड हैंड बाइक को लेने से पहले उसकी कंडीशन और उसके पेपर अच्छी तरह चेक कर लें ताकि भविष्य में आपको किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

Next Stories
1 Maruti Vs MG: Swift को टक्कर देने भारत आ रही है MG 3, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकारी
2 Bike Insurance से पहले अपनाएं ये 5 जरूरी टिप्स, जो देंगे आपको हजारों रुपये का फायदा
3 9 लाख रुपये वाली Maruti Suzuki Ertiga VDI खरीदें, 4 लाख रुपये में, हर महीने बनेगी इतनी EMI
यह पढ़ा क्या?
X