ताज़ा खबर
 

मात्र 26 हजार में खरीदें Honda Activa, मिलेगी 1 साल की वारंटी के साथ 60 kmpl की माइलेज

देश में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है होंडा एक्टिवा जिसकी कीमत है 71 हजार रुपये। लेकिन आप इस ऑफर के तहत इस स्कूटर को महज 26 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

होंडा एक्टिवा को बहुत सस्ते में खरीदने का ऑफर। (फोटो- CARS24)

भारत के टू-व्हीलर मार्केट में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है जिसकी सबसे बड़ी वजह है लोगों का रुझान स्कूटर की तरफ बढ़ना। लोगों की इस बदलती पसंद को देखते हुए टू-व्हीलर निर्माता कंपनियों ने स्कूटर की एक लंबी रेंज मार्केट में उतार दी है।

जिसमें आज हम आपको बता रहे हैं देश के उस स्कूटर की जो न सिर्फ अपनी कंपनी बल्कि देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर बन चुका है। हम बात कर रहे हैं देश की प्रमुख टू-व्हीलर निर्माता होंडा के एक्टिवा स्कूटर के बारे में जो अपनी कीमत और माइलेज के चलते आम आदमी को खासा पसंद आ रहा है।

होंडा ने अपने इस स्कूटर में दिया है सिंगल सिलेंडर वाला 109.51 सीसी का इंजन जो 7.79 पीएस की पावर और 8.79 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इसकी माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये 60 किलोमीटर की माइलेज देता है। इसकी शुरुआती कीमत 67,843 रुपये है जो टॉप मॉडल में 71,089 रुपये हो जाती है।

लेकिन ये 70 हजार वाला स्कूटर आप बहुत कम कीमत में खरीद सकते हैं और उसके लिए पढ़नी होगी आपको ये पूरी न्यूज। जिसमें हम बता रहे हैं कि इस होंडा एक्टिवा पर मिलने वाले ऑफर और उसकी पूरी डिटेल।

देश में सेकेंड हैंड टू-व्हीलर का मार्केट काफी बड़ा हो चुका है जिसमें कुछ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म भी हैं। उन्ही में से एक सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने अपने टू-व्हीलर सेक्शन में लिस्ट किया है होंडा का एक्टिवा जिसकी कीमत रखी गई है मात्र 26 हजार रुपये।  (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस स्कूटर का मेकिंग ईयर 2014 है और ये स्कूटर अब तक 8 हजार किलोमीटर चल चुका है। इस स्कूटर की ओनरशिप सेकेंड है। ये एक्टिवा हरियाणा के HR29 आरटीओ में रजिस्टर्ड है।

अगर आप ये होंडा एक्टिवा खरीदना चाहते हैं तो इस स्कूटर पर कंपनी पूरे 1 साल की वारंटी दे रही है जो इसके सभी पार्ट्स पर लागू होगी। इसके अलावा इस स्कूटर पर मिलेगी 7 दिनों की मनी बैक गारंटी।

इस गारंटी के तहत इस स्कूटर को खरीदने के 7 दिनों के अंदर अगर ये आपको पसंद नहीं आता है या फिर इसमें किसी तरह की खराबी निकलती है तो आप इस एक्टिवा को कंपनी में वापस कर सकते हैं जिसके बाद कंपनी आपको पूरा पैसा वापस करेगी।

Next Stories
1 कम डाउन पेमेंट और ईजी EMI के साथ 1.9 लाख में खरीदें Maruti Swift, मिलेगी 7 दिन मनी बैक गारंटी
2 TVS Apache RR 310 Vs KTM RC 390, कौन है दोनों में बेस्ट स्पोर्ट्स बाइक, पढ़ें पूरी डिटेल
3 Maruti Vs Hyundai: Celerio या Santro कौन है 5 लाख के बजट में बेस्ट हैचबैक कार
यह पढ़ा क्या?
X