Honda Activa यहां मिलेगी महज 25 हजार में, पसंद न आए तो करें कंपनी में वापस, जानें क्या है ऑफर

अगर आप भी खरीदना चाहते हैं देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर तो इसके लिए आपको खर्च करने होंगे महज 25 हजार, जानें यहां पूरा ऑफर।

Honda Activa
आधी से कम कीमत पर यहां मिलेगा Honda Activa, जानें प्लान की डिटेल। (फोटो- CARS24)

देश के टू-व्हीलर सेक्टर के स्कूटर सेगमेंट में जिन स्कूटरों की सबसे ज्यादा डिमांड है उसमें होंडा एक्टिवा का नाम प्रमुख तौर पर आता है। अपनी माइलेज और सिंपल स्टाइल के चलते ये भारत का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर बन चुका है।

अगर आप होंडा एक्टिवा को पसंद करते हैं तो उसको खरीदने के लिए आपको 69,080 रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन आपके पास इतना बजट नहीं है तो यहां जान सकते हैं उस ऑफर के बारे में जिसमें आप इस स्कूटर क आधी से कम कीमत पर खरीद सकेंगे।

क्या है उस ऑफर की डिटेल ये जानने से पहले आप जान लीजिए इस होंडा एक्टिवा की माइलेज, फीचर्स, और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी हर डिटेल। होंडा एक्टिवा अपनी कंपनी के साथ साथ इस देश का बेस्ट सेलिंग स्कूटर है जिसको कंपनी ने चार वेरिएंट में लॉन्च किया है।

इस स्कूटर में 109.51 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है। यह इंजन 7.79 पीएस की अधिकतम पावर और 8.79 एनएम का अधिकतम टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस स्कूटर का ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक है।

स्कूटर की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर 60 किलोमीटर की माइलेज देता है। इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 69,080 रुपये है जो टॉप मॉडल में 72,325 रुपये हो जाती है।

(ये भी पढ़ेंएक बार टैंक फुल करने पर दिल्ली से कश्मीर पहुंचा देगी, ये दमदार माइलेज वाली बाइक)

होंडा एक्टिवा की पूरी डिटेल जानने के बाद आप जान लीजिए इसपर मिल रहे ऑफर की पूरी डिटेल। दरअसल, सेकेंड हैंड गाड़ियों को बेचने वाली एक ऑनलाइन वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट पर एक होंडा एक्टिवा को पोस्ट किया है। जिसकी कीमत 25 हजार रुपये रखी गई है।

वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक इस स्कूटर का मॉडल 2014 है। ये एक्टिवा अब तक 29,103 किलोमीटर चल चुका है। इसकी ओनरशिप सेकेंड है। इस एक्टिवा का रजिस्ट्रेशन हरियाणा के HR-51 में हुआ है।

इस स्कूटर को खरीदने पर कंपनी एक साल की कॉम्प्रिहेंसिव वारंटी दे रही है। जिसके साथ सात दिन की मनी बैक गारंटी भी कंपनी दे रही है। इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक अगर ये स्कूटर खरीदने के सात दिन के अंदर इसमें किसी तरह की खराबी निकलती है या आपको ये स्कूटर पसंद नहीं आता है तो आप इस स्कूटर को कंपनी में वापस कर सकते हैं। जिसके बाद कंपनी आपको पूरा पैसा वापस कर देगी।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X