ताज़ा खबर
 

60 km माइलेज वाला Honda Activa 1 साल की वारंटी के साथ मिलेगा 20 हजार में, ये है ऑफर

देश में जिन स्कूटर की बिक्री सबसे ज्यादा होती है उसमें नंबर एक पर है Honda Activa जिसकी कीमत 70 हजार रुपये है लेकिन इस ऑफर के जरिए आप इसको आधी से भी कम कीमत पर घर ले जा सकते हैं।

महज 20 हजार में खरीद सकते हैं देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर, शोरूम में कीमत है 70 हजार। (फोटो-CARS24)

भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटरों में होंडा एक्टिवा, टीवीएस जुपिटर, सुजुकी एक्सेस और यामाहा फसीनो का नाम प्रमुख है। जिसमें होंडा एक्टिवा पहले स्थान पर बना हुआ है।

अगर आप इस होंडा एक्टिवा को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो जान लीजिए कि इसकी शुरुआती कीमत 69,080 रुपये है लेकिन इस ऑफर के तहत आप इसको महज 20 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

क्या है वो ऑफर क्या और कैसे मिलेगा ये स्कूटर इतना सस्ते में ये जानने से पहले जान लीजिए इस होंडा एक्टिवा के फीचर्स माइलेज और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी पूरी जानकारी।

होंडा एक्टिवा में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 109.5 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन 7.68 पीएस की अधिकतम पावर और 8.79 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस स्कूटर का ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक है। जिसके साथ 5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

होंडा एक्टिवा के फीचर्स की बात करें तो इसमें इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच, साइलेंट स्टार्ट टेक्नोलॉजी, इंजन किल स्विच, फ्यूज गॉज, लो बैटरी इंडिकेटर और पास लाइट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

अब जान लीजिए इस स्कूटर को आधी से भी कम कीमत पर खरीदने की पूरी जानकारी। देश में सेकेंड हैंड टू-व्हीलर का मार्केट काफी बड़ा है जिसमें छोटे डीलर से लेकर प्रमुख कंपनियां भी शामिल हैं। जिसमें कुछ ऑनलाइन वेबसाइट भी है।

इन्ही वेबसाइट में से एक है CARS24 जो सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। इस कंपनी ने अपनी वेबसाइट के टू-व्हीलर सेक्शन में होंडा एक्टिवा को सेल के लिए लिस्ट किया है जिसकी कीमत रखी गई है महज 20 हजार रुपये। (ये भी पढ़ेंदेश की टॉप 3 बाइक जो देती हैं कम कीमत में 104 kmpl तक की माइलेज)

साइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक इस एक्टिवा का मॉडल 2011 है जिसकी ओनरशिप फर्स्ट है। ये स्कूटर अब तक 25,122 किलोमीटर चल चुका है। इसका रजिस्ट्रेशन हरियाणा के HR-26 आरटीओ ऑफिस में है। स्कूटर के साथ ओरिजिनल आरसी दी जाएगी।

इस स्कूटर को खरीदने पर कंपनी आपको 1 साल की वारंटी देगी जो इस स्कूटर के सभी पार्ट्स पर लागू होगी। इसके अलावा इसके साथ आपको मिलेगी 7 दिन की मनी बैक गारंटी।

इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक अगर ये स्कूटर खरीदने के 7 दिनों के अंदर आपको ये पसंद नहीं आता है या फिर इसमें कोई खराबी निकलती है तो आप इसको कंपनी में वापस कर अपना पैसा वापस ले सकते हैं।

Next Stories
1 जीरो डाउन पेमेंट और इजी EMI के साथ 1.3 लाख में खरीदें Maruti Alto, मिलेगी 7 दिन की मनी बैक गारंटी
2 12 महीने की वारंटी के साथ 82 हजार में खरीदें 2 लाख रुपये कीमत वाली Royal Enfield Classic 350
3 TVS iQube Vs Bajaj Chetak कौन सा इलेक्ट्रिक स्कूटर देगा लंबी रेंज के साथ प्रीमियम फीचर्स, जानें यहां
ये पढ़ा क्या?
X