ताज़ा खबर
 

60 kmpl की माइलेज मिलेगी जब 19 हजार में घर लाएंगे Honda Activa, मिलेगी 100 प्रतिशत मनी बैक गारंटी

Honda Activa देश में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है जिसकी ओन रोड कीमत 73,335 रुपये है लेकिन ये कंपनी दे रही है इस स्कूटर को महज 19 हजार में खरीदने का मौका।

Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: July 22, 2021 3:59 PM
19 हजार में खरीदें 73 हजार वाला स्कूटर एक साल की वारंटी के साथ। (फोटो-CARS24)

भारत के टू-व्हीलर सेक्टर में स्कूटरों की बढ़ती बिक्री में हाल के वर्षों में काफी तेजी से बढ़ोतरी हुई है जिसमें होंडा और टीवीएस जैसी कंपनियों के स्कूटरों ने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कटूरों की तमगा हासिल किया है।

इसमें सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है होंडा एक्टिवा जिसको माइलेज और यूजर फ्रेंडली हैंडलिंग के लिए पसंद किया जाता है। होंडा के इस स्कूटर की कीमत 69,080 रुपये से शुरू होती है जो ओन रोड होने पर 73,335 रुपये हो जाती है।

अगर आप इस स्कूटर को पसंद करते हैं और इसको खरीदना चाहते हैं लेकिन आपके पास 73 हजार रुपये का बजट नहीं है तो बिना चिंता किए पढ़ जाएं यहां बताए गए ऑफर की पूरी डिटेल।

जिसमें आपको पता लगेगा इस 73 हजार के स्कूटर को महज 19 हजार रुपये में खरीदने का पूरा प्लान। लेकिन उससे पहले आप जान लीजिए इस स्कूटर की माइलेज, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी पूरी डिटेल।

होंडा एक्टिवा को कंपनी ने चार वेरिएंट में लॉन्च किया है। इस एक्टिवा में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 109.5 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन 7.68 बीएचपी की पावर और 8.79 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है।  इस स्कूटर का ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक है। इसकी माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देता है।

(ये भी पढ़ें- देश की टॉप 3 बाइक जो देती हैं कम कीमत में 104 kmpl तक की माइलेज)

अब जान लीजिए इस स्कूटर पर मिल रहे ऑफर की पूरी डिटेल। सेकेंड हैंड कार बेचने वाली एक ऑनलाइन वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट के टू-व्हीलर सेक्शन में एक होंडा एक्टिवा को सेल के लिए लिस्ट किया है जिसकी कीमत रखी गई है महज 19 हजार रुपये।

साइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक इस एक्टिवा का मॉडल 2011 है। यह अब तक 25,122 किलोमीटर चल चुका है। इसका रजिस्ट्रेशन हरियाणा के HR-26 आरटीओ ऑफिस में है। इस एक्टिवा को खरीदने पर कंपनी इसपर 1 साल की वारंटी दे रही है जो इसके सभी पार्ट्स पर लागू होगी। इसके अलावा इस पर कंपनी सात दिन की मनी बैक गारंटी दे रही है। \

इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक ये स्कूटर खरीदने के 7 दिनों के अंदर पसंद न आने पर या इसमें किसी तरह की खराबी निकलने पर आप इसको कंपनी में वापस कर सकते हैं। जिसके बाद कंपनी आपस बिना किसी सवाल जवाब किए या बिना किसी कटौती के आपका पूरा पैसा आपको वापस करेगी।

Next Stories
1 Amaze से लेकर City तक, Honda की इन चुनिंदा कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
2 Yamaha ने लॉन्च की Moto GP थीम वाली FZ25 Monster Energy, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स तक की पूरी डिटेल
3 Bajaj Chetak और Ola Electric को टक्कर देने आ रहा है, 240 km ड्राइविंग रेंज वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर
यह पढ़ा क्या?
X