ताज़ा खबर
 

30 हजार रुपये में Hero Splendor Plus खरीदने का मौका, नई की कीमत 60 हजार से ज्यादा

हीरो मोटोकॉर्प ने बाइक प्रोडक्शन में 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और वह ऐसा करने वाली देश की पहली ऑटोमोटिव कंपनी है।

hero, hero bike, hero bike newsनई Hero Splendor Plus की कीमत 60 हजार रुपये से ज्यादा (photo-droom )

देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प को एक बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, हीरो मोटोकॉर्प ने 10 करोड़ बाइक का प्रोडक्शन कर दिया है। हीरो की कई सफल बाइक में एक Hero Splendor Plus भी है।

वैसे तो नई Hero Splendor Plus की कीमत 60 हजार रुपये से ज्यादा है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे डील के बारे में बताएंगे, जिसके जरिए सिर्फ 30 हजार रुपये में इस बाइक को खरीद सकते हैं। दरअसल, सेकेंड हैंड बाइक और कार बेचने वाले प्लेटफॉर्म डू्रम पर आप सिर्फ 30 हजार रुपये में बाइक खरीद सकते हैं।

ये बाइक चेन्नई में फर्स्ट ओनर द्वारा बेची जा रही है। इसकी 100 सीसी इंजन और 18 इंच का व्हील साइज है। इस बाइक को 20 हजार किलोमीटर से ज्यादा चलाया जा चुका है। अगर नई की बात करें तो शुरुआती कीमत 61 हजार रुपये से है। आपको बता दें कि ये कीमत एक्स शोरूम की है। ये शहर के हिसाब से बदल भी सकती है।

बाइक प्रोडक्शन में 10 करोड़ का आंकड़ा पार

हीरो मोटोकॉर्प ने बाइक प्रोडक्शन में 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और वह ऐसा करने वाली देश की पहली ऑटोमोटिव कंपनी है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह नये बाजारों में प्रवेश के साथ वैश्विक विस्तार जारी रखेगी और अगले पांच वर्षों में हर साल दस से ज्यादा उत्पाद पेश करेगी। इसमें प्रीमियम मोटरसाइकलों की एक सीरीज शामिल है।

कंपनी ने बताया कि उसकी 10 करोड़वीं इकाई एक एक्सट्रीम 160आर मॉडल की गाड़ी है, जिसे हरिद्वार स्थित प्लांट में तैयार किया गया है। बता दें कि कंपनी ने 1984 में अपनी स्थापना के बाद 1994 में 10 लाख गाड़ियों का आंकड़ा पार किया। इसके बाद 2013 में पांच करोड़ और 2017 में 7.5 करोड़ का आंकड़ा पार किया।

Next Stories
1 सिर्फ 2.50 लाख रुपये में मिल जाएगी Hyundai i20, बढ़िया है कंडीशन!
2 सिर्फ 2 लाख रुपये में मिल रही Maruti Wagon R कार, जानिए नई की कीमत
3 Hyundai Santro vs Maruti Celerio: 5 लाख की रेंज में बेहतर कौन, जानिए फीचर्स से लेकर कीमत तक की बात
ये पढ़ा क्या?
X