scorecardresearch

यहां 70 के बजाय 30 हजार रुपये में मिल रही है Hero Splendor Plus, साथ मिलेगा फाइनेंस प्लान, पढ़ें ऑफर की डिटेल

Hero Splendor Plus अपनी माइलेज और स्टाइल के लिए पसंद की जाने वाली बाइक है जिसे आप आधी से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Second Hand Bike । Hero Splendor Plus । Hero MotoCorp
Hero Splendor Plus को पसंद करते हैं तो यहां जान लें, इसे बहुत कम कीमत पर घर ले जाने के ऑफर की डिटेल। (फोटो- DROOM)

टू व्हीलर सेक्टर में लंबी माइलेज का दावा करने वाली बाइकों की एक लंबी रेंज मौजूद है जिनकी कीमत 51 हजार रुपये से शुरू होकर 80 हजार रुपये तक जाती है।

इन माइलेज वाली बाइकों में एक पॉपुलर बाइक है हीरो स्प्लेंडर प्लस जिसे स्टाइल और माइलेज दोनों के लिए पसंद किया जाता है। हीरो स्प्लेंडर प्लस की शुरुआती कीमत 68,590 रुपये है जो टॉप वेरिएंट में 69,790 रुपये हो जाती है।

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यहां जान सकते हैं इस बाइक को आधी से भी कम कीमत के साथ आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदने की पूरी डिटेल।

इस बाइक पर मिलने वाले ऑफर्स ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट से आये हैं जिसमें से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल ताकि आप अपने लिए बेस्ट ऑफर्स की डिटेल।

हीरो स्प्लेंडर प्लस पर मिलने वाला पहला ऑफर BIKEWALE वेबसाइट से आया है जहां इस बाइक का 2014 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। लिस्ट की बाइक की कीमत 30,000 रुपये रखी गई है।

दूसरा ऑफर इस हीरो स्प्लेंडर प्लस पर आया है DROOM वेबसाइट से जहां इस बाइक का 2009 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कीमत 30,000 रुपये तय की गई है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस पर आज का तीसरा ऑफर आया है OLX वेबसाइट से यहां इस बाइक का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 32,000 रुपये तय की गई है।

(यह भी पढ़ेंHonda ने इस सुपर स्पोर्ट्स बाइक का दाम 10 लाख रुपये तक घटाया, जानें नई कीमत के साथ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल)

हीरो स्प्लेंडर प्लस पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन और पावर के साथ माइलेज की पूरी डिटेल।

(यह भी पढ़ेंBajaj Dominar 400 स्पोर्ट्स बाइक को आपकी हो सकती है 50 से 65 हजार रुपये के बजट में, जानें ऑफर की पूरी डिटेल)

इस बाइक में 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है जो फ्यूल इंजेक्शन तकनीक पर आधारित है। यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट व्हील और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है। जिसके साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं।

माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है ये हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट