scorecardresearch

क्यों खर्च करें 70 हजार जब यहां 23 से 28 हजार में मिल सकती है Hero Splendor Plus, पढ़ें ऑफर की डिटेल

Hero Splendor Plus एक स्टाइलिश और लंबी माइलेज वाली बाइक है जिसे आप आधी से भी कम कीमत में इन ऑफर्स के जरिए खरीद सकते हैं।

Second Hand Bike । Hero Splendor Plus । Hero MotoCorp
Hero Splendor Plus को घर लाना हुआ आसान, ये रहा पूरा प्लान। (फोटो-DROOM)

टू व्हीलर सेक्टर में जिन बाइकों की डिमांड सबसे ज्यादा है वो माइलेज वाली बाइक हैं जो कम बजट में आसानी से मिल जाती हैं इन माइलेज वाली बाइकों की लंबी रेंज में आज हम हीरो स्प्लेंडर प्लस की बात कर रहे हैं जिसे आप बेहद किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 65,610 रुपये से लेकर 70,790 रुपये तक खर्च करने होंगे लेकिन यहां बताए जा रहे ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप बाइक को महज 20 से 30 हजार रुपये के बजट में घर लेकर जा सकते हैं।

मगर क्या है वो ऑफर्स और उनकी डिटेल ये सब जानने से पहले आप जान लीजिए इस हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के इंजन, पावर, माइलेज की पूरी डिटेल।

हीरो स्प्लेंडर प्लस में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है और इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम में इसके दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया गया है जिसके साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं।

बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक 80 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस की पूरी डिटेल जानने के बाद अब आप जान लीजिए इस बाइक को बहुत आसान कीमत में खरीदने की पूरी डिटेल।

(ये भी पढ़ेंदेश की सबसे सस्ती टॉप 3 क्रूजर बाइक जो देती हैं दमदार स्टाइल के साथ बढ़िया माइलेज, पढ़ें पूरी डिटेल)

BIKEDEKHO वेबसाइट पर इस हीरो स्प्लेंडर प्लस का 2012 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है जिसके लिए 23,000 रुपये कीमत तय की गई है।

(ये भी पढ़ेंTVS Apache RTR 160 vs Bajaj Pulsar NS160: कम बजट में कौन है ज्यादा बेहतर स्पोर्ट्स बाइक, जानें यहां)

DROOM वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस का 2011 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है जिसकी कीमत 25,000 रुपये रखी गई है और इस बाइक पर फाइनेंस सुविधा भी मिल रही है।

CARANDBIKE वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक का 2015 मॉडल पोस्ट किया गया है जिसके लिए 28,000 रुपये कीमत रखी गई है।

यहां बताए गए तीनों विकल्पों को देखने और उनकी डिटेल पढ़ने के बाद आप अपने बजट और पसंद को ध्यान में रखते हुए तीनों बाइक में से किसी भी विकल्प को खरीद सकते हैं।

Top 3 Fastest Sports Bikes । Kawasaki Ninja H2 । BMW S 1000 RR । Suzuki Hayabusa

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट