scorecardresearch

Hero Splendor Plus 20 से 27 हजार के बजट में मिल रही है यहां, पढ़ें ऑफर की पूरी डिटेल

Second Hand Bike खरीदने से पहले यहां पढ़ लें Hero Splendor Plus पर मिलने वाले ऑफर्स की पूरी डिटेल।

Second Hand Bike । Hero Splendor Plus। Hero MotoCorp
Hero Splendor Plus आधी से कम कीमत में मिलेगी यहां, साथ मिलेगा फाइनेंस प्लान। (फोटो-DROOM)

बाइक सेगमेंट में सबसे ज्यादा डिमांड इन बाइकों की होती है जो कम कीमत में ज्यादा माइलेज का दावा करती हैं। जिसमें आज हम हीरो स्प्लेंडर प्लस के बारे में बात कर रहे हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस को इसके स्टाइल और माइलेज के लिए पसंद किया जाता है। अगर आप इसे शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 65,610 रुपये से लेकर 70,790 रुपये तक खर्च करने होंगे।

लेकिन आज हम आपको उन ऑफर्स की डिटेल दे रहे हैं जिसमे आप इस बाइक को 20 से 27 हजार रुपये के बजट में खरीद कर घर ले जा सकेंगे। हीरो स्प्लेंडर प्लस पर आज के ऑफर्स ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर खरीदने बेचने वाली वेबसाइट से आए हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस पर आज का पहला ऑफर आया है BIKEDEKHO वेबसाइट से जिसने इस बाइक का 2014 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया है। मगर इस बाइक के साथ कोई भी ऑफर या प्लान नहीं दिया जा रहा।

हीरो स्प्लेंडर प्लस पर दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट से आया है जिसने इस बाइक का 2011 मॉडल साइट पर लिस्ट किया है और इसकी कीमत 25,000 रुपये तय की गई है। इस बाइक को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान मिल जाएगा।

CREDR वेबसाइट पर इस हीरो स्प्लेंडर प्लस का 2014 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है जिसकी कीमत 27,075 रुपये तय की गई है। इस बाइक को खरीदने पर कंपनी किसी तरह का कोई प्लान नहीं दे रही।

(यह भी पढ़ेंतेज रफ्तार और एग्रेसिव डिजाइन वाली Bajaj Pulsar NS160 घर ले जाएं 13 हजार देकर, बस इतनी बनेगी मंथली EMI)

हीरो स्प्लेंडर प्लस पर मिलने वाले ऑफर्स की पूरी डिटेल जानने के बाद आप जान सकते हैं इस बाइक के इंजन से लेकर फीचर्स तक की पूरी डिटेल।

(यह भी पढ़ेंRoyal Enfield Himalayan: 25 हजार देकर ले जाएं ये एडवेंचर बाइक, जानें माइलेज और इंजन के साथ फाइनेंस प्लान की पूरी डिटेल)

बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो 8.2 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है और इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक लगाया गया है जिसके साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर को दिया गया है।

माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

New Bike Launch । Triumph Tiger Sport 660 । Honda CBR 650R । Kawasaki Ninja 650

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट