scorecardresearch

बस 21 से 25 हजार के बजट में यहां मिल रही है Splendor iSmart, साथ मिलेगा फाइनेंस प्लान, पढ़ें ऑफर की डिटेल

Splendor iSmart को खरीदना चाहते हैं तो ये कंपनियां दे रही हैं इस माइलेज बाइक पर आकर्षक ऑफर, पढ़ें डिटेल।

Second Hand Bike । Hero Splendor iSmart । Hero Motocorp
Hero Splendor iSmart हो गया बहुत आसान, इतनी कम कीमत के साथ मिल रहा है फाइनेंस प्लान। (फोटो- DROOM)

टू व्हीलर सेक्टर में मौजूद बाइकों में ऐसी बाइकों की संख्या काफी ज्यादा है जो कम बजट में लंबी माइलेज का दावा है करती हैं। इन बाइकों में से एक है हीरो स्प्लेंडर आई स्मार्ट जो अपने डिजाइन और माइलेज के लिए पसंद की जाती है।

अगर आप इस हीरो स्प्लेंडर आई स्मार्ट बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 70 हजार रुपये से लेकर 73 हजार रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन यहां हम उन ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं जिसमें आप इस बाइक को आधी से भी बहुत कम कीमत पर घर ले जा सकेंगे।

हीरो स्प्लेंडर आई स्मार्ट पर मिलने वाले ऑफर्स अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से मिले हैं जिसमें से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं ताकि आप कम कीमत में अच्छा विकल्प खरीद सकें।

आज का पहला ऑफर OLX वेबसाइट से आया है जहां इस हीरो स्पलेंडर आईस्मार्ट का 2016 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 21,000 रुपये तय की गई है।

बाइक पर दूसरा ऑफर QUIKR BIKES से मिला है जहां इसका 2015 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 21,000 रुपये तय की गई है। यहां इसके साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

(ये भी पढ़ेंदेश की सबसे सस्ती टॉप 3 क्रूजर बाइक जो देती हैं दमदार स्टाइल के साथ बढ़िया माइलेज, पढ़ें पूरी डिटेल)

हीरो स्पलेंडर आईस्मार्ट पर आज का तीसरा ऑफर DROOM वेबसाइट से मिला है जहां इसका 2015 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहां आपको इस बाइक के साथ फाइनेंस प्लान मिल सकता है।

(ये भी पढ़ेंKTM RC 200 Finance Plan: स्पोर्ट्स बाइक के शौकीन हैं तो 24 हजार देकर घर ले जाएं केटीएम आरसी 200, ये रहा आसान फाइनेंस प्लान)

हीरो स्प्लेंडर आई स्मार्ट पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद अगर आप इस बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यहां जान सकते हैं इस बाइक के इंजन, पावर और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

बाइक के इंजन और पावर की बात की बात करें तो इसमें 113.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 9.15 पीएस की पावर और 9.89 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक 92 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.