Hero HF Deluxe: कीमत 50 हजार रुपये, यहां सिर्फ 20 हजार में खरीदने का मौका, जानिए ऑफर

अगर आप भी हीरो की माइलेज वाली एचएफ डीलक्स बाइक खरीदना चाहते हैं तो हम बता रहे हैं इसको बेहद कम दाम पर खरीदने का ऑफर।

Author Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: May 5, 2021 11:19 AM
Second Hand Hero HF Deluxe in 20 thousand know the complete Specification and offer detailsमात्र 20 हजार में हीरो एचएफ डीलक्स खरीदने का मौका। (फोटो- HERO)

देश में तेजी से बढ़ते पेट्रोल के दाम को देखते हुए तमाम बाइक निर्माता कंपनियां अब ज्यादा से ज्यादा माइलेज वाली बाइक बनाने के लिए जुटी हुई हैं। जिसमें हाल में हीरो मोटर्स ने अपनी माइलेज वाली बाइक को लॉन्च किया है।

हीरो ने जिस एचएफ डीलक्स को लॉन्च किया है किक और सेल्फ स्टार्ट के साथ साथ बाइक में अलॉय व्हील जैसे फीचर्स भी शामिल हैं जिसके बाद इस बाइक की शुरुआती कीमत 49,400 रुपये रखी गई है।

लेकिन देश में ऐसे बहुत से लोग हैं जिनका बजट इस बाइक को खरीदने का भी नहीं बन पाता है। ऐसे में उनका सहारा बनती है सेकेंड हैंड बाइक। ऐसे ही लोगों के लिए हम बताने जा रहे हैं एक ऐसा ऑफर जिसमें आप 50 हजार रुपये वाली ये बाइक मात्र 20 हजार रुपये में घर ला सकते हैं।

देश में सेकेंड हैंड बाइक का मार्केट बहुत बड़ा है जिसमें अब प्रमुख तौर पर भागीदारी है सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचने वाली वेबसाइट की जिसमें आज का ऑफर आया है पुराना सामान बेचने वाली वेबसाइट OLX.COM से जिसके बाइक सेक्शन में इस बाइक को लिस्ट किया गया है। (ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

ओएलएक्स पर जिस हीर एचएफ डीलक्स को सेल के लिए लिस्ट किया गया है उसके लिए कीमत रखी गई है मात्र 20 हजार रुपये। अब आइए जान लेते हैं इस बाइक के बारे में सारी बातों को जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं।

ओएलएक्स पर लिस्ट की गई हीरो एचएफ डीलक्स का मेकिंग ईयर 2013 है जो अब तक 5000 किलोमीटर चल चुकी है। इस बाइक की ओनरशिप फर्स्ट है जिसका मतलब है कि इस बाइक का सिर्फ एक ही ओनर है। ये बाइक दिल्ली के DL-14 आरटीओ में रजिस्टर्ड है।

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस बाइक की बॉडी से लेकर इंजन तक सब ठीक है इसमें किसी भी तरह का कोई खर्च नहीं है। बाइक को मोहम्मद उस्मान अंसारी नामक यूजर ने सेल के लिए लिस्ट किया है जिसकी लोकेशन है दिल्ली का जाफराबाद।

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप सीधे सेलर से बात करके इसकी कीमत को कम करवाकर भी खरीद सकते हैं।

आवश्यक सूचना: कोई भी सेकेंड हैंड बाइक खरीदने से पहले उसके पेपर और उसकी कंडीशन की अच्छी तरह जांच कर लें ताकि भविष्य में आपको किसी तरह का जोखिम या परेशानी न उठानी पड़े।

Next Stories
1 Mahindra Vs Ford: KUV100 NXT या Figo, जानिए कौन सी कार है फीचर्स और कीमत में बेस्ट
2 Honda Vs Bajaj: Hornet 2.0 या Pulsar NS 200 जानिए कौन है कीमत और फीचर्स के मामले में बेस्ट
3 Benelli ने लॉन्च किया यूनिक डिजाइन वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर Dong, जानिए कीमत और फीचर्स से जुड़ी हर बात
आज का राशिफल
X