ताज़ा खबर
 

Ford Figo खरीदने के लिए 6 नहीं, खर्च करें मात्र 1.50 लाख, यहां है पूरी डील

फोर्ड की कार खरीदने का सोच रहे हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे 6 लाख वाली फोर्ड फिगो मात्र 1.5 लाख में खरीदी जा सकती है।

Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: May 11, 2021 7:15 PM
प्रीमियम फीचर्स वाली फोर्ड फिगो खरीदें मात्र 1.5 लाख में। (फोटो- OLX)

भारत के ऑटो सेक्टर में आज हर हर सेगमेंट की कारों की डिमांड है चाहे वो माइलेज वाली ऑल्टो हो या महिंद्रा की स्कॉर्पियो एसयूवी। इसके बीच में कई कंपनियां ऐसी भी हैं जो अपनी कारों में माइलेज और मजबूती दोनों देते हैं।

इन्हीं में एक प्रमुख कार कार कंपनी है फोर्ड जिसकी कारों को मजबूती और प्रीमियम फीचर्स के लिए जाना जाता है। जिसमें हम आज बात कर रहे हैं फोर्ड की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार फिगो के बारे में। जिसकी शुरुआती कीमत है 5.82 लाख रुपये। लेकिन हम आपको आज बताने जा रहे हैं कि कैसे आप फोर्ड फिगो को मात्र 1.5 लाख रुपये में घर ला सकते हैं।

देश में सेकेंड हैंड कार का भी काफी बड़ा मार्केट है जिसमें कुछ वेबसाइट भी प्रमुख भूमिका अदा करते हुए ग्राहकों को घर बैठे उनकी पसंद की कारों को दिलवाने का काम कर रही हैं।

आज का ऑफर भी एक ऐसी ही वेबसाइट OLX.IN से आया है जहां सेल के लिए लिस्ट की गई है फोर्ड की फिगो कार जिसकी कीमत रखी गई है मात्र 1.5 लाख रुपये। तो आइए देर न करते हुए जानते हैं क्या है कार पर ऑफर की पूरी जानकारी।

वेबसाइट पर लिस्ट की गई फोर्ड फिगो का मेकिंग ईयर 2010 है और इसका वेरिएंट जेडएक्सआई है। इस कार का ट्रांसमिशन मैनुअल है और ये कार 50 हजार किलोमीटर चल चुकी है। इस कार की ओनरशिप फर्स्ट है। (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

कार पर अपलोड की गई जानकारी के मुताबिक कार का इंश्योरेंस वैलिड है। कार में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, सेंट्रल लॉकिंग जैसे प्रीमियम फीचर्स हैं। इसके अलावा कार में कंपनी फिटेड सीएनजी किट लगी हुई है। कार का एसी और हीटर अच्छा काम कर रहा है। कार पेट्रोल पर 17 किलोमीटर और सीएनजी पर 25 किलोमीटर के लगभग माइलेज दे रही है।

फोर्ड की फिगो को को वेबसाइट पर जिस यूजर ने लिस्ट किया है उनकी लोकेशन दिल्ली में राजौरी गार्डन है। अगर आप स कार को खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर सीधा सेलर से बात करके आप अपना ऑफर दे सकते हैं।

आवश्यक सूचना: कोई भी सेकेंड हैंड कार खरीदने से पहले आप कार के पेपर और उसकी कंडीशन की अच्छी तरह जांच कर लें ताकि भविष्य में आपको किसी तरह की परेशानी न उठानी पडे।

Next Stories
1 Mahindra Scorpio SUV कार को मात्र 3 लाख में खरीदने का मौका, जानिए कहां और कैसे
2 Royal Enfield की Bullet Electra चलाने का शौक है तो खर्च करने होंगे मात्र 42 हजार, जानिए पूरी डील
3 घर ले जाएं  TVS Sport बाइक, 100 प्रतिशत फाइनेंस और ईजी EMI पर, यहां जानिए ऑफर
यह पढ़ा क्या?
X