ताज़ा खबर
 

Ford Endeavour: सिर्फ 5 लाख के बजट में घर ले जाएं SUV, ये है डील की डिटेल

ब्लैक कलर की इस एसयूवी को आप सेकेंड हैंड कार बेचने वाले प्लेटफॉर्म ड्रूम की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस वेबसाइट पर विजिट कर आपको टोकन अमाउंट भी देना होगा।

ford, ford suv, ford car5 लाख रुपये में आप एसयूवी खरीद सकते हैं (Photo-Droom )

कार के शौकीन लोगों को स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल यानी एसयूवी में बैठना काफी पसंद है। आमतौर पर एसयूवी थोड़ी महंगी होती है लेकिन आप सेकेंड हैंड के जरिए कम कीमत में भी इस कार को खरीद सकते हैं। आज हम आपको एक ऐसी डील के बारे में बताएंगे, जहां सिर्फ 5 लाख रुपये में आप एसयूवी खरीद सकते हैं।

कौन सी है कार: ये सेकेंड हैंड एसयूवी Ford की है। साल 2004 मॉडल की Ford Endeavour XLT कार 98 हजार किलोमीटर चल चुकी है। डीजल इंजन की इस एसयूवी को पहले ओनर द्वारा दिल्ली में बेचा जा रहा है। इसकी कीमत 5 लाख रुपये है। इस 5 सीटर कार की माइलेज 8.3 kmpl, इंजन 2499 cc, मैक्स पावर 116bhp हैं। इस एसयूवी का व्हीलबेस 2860 एमएम, चौड़ाई 1805 एमएम, लंबाई 4958 एमएम और उंचाई 1835 एमएम है। इस एसयूवी का मैक्स पावर 116bhp@3500rpm और मैक्सिमम टॉर्क 285Nm@2000rpm है।

कैसे खरीद सकते हैं: ब्लैक कलर की इस एसयूवी को आप सेकेंड हैंड कार बेचने वाले प्लेटफॉर्म ड्रूम की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस वेबसाइट पर विजिट कर आपको टोकन अमाउंट भी देना होगा। इसके जरिए आप ​सेलर्स से मिल सकते हैं। आपको यहां बता दें कि सेकेंड हैंड कार या बाइक खरीदने से पहले कुछ जरूरी चीजों को देख लेना चाहिए।

मसलन, आपको ये जानकारी ले लेनी चाहिए कि कार चोरी की तो नहीं है। इसके अलावा ये भी जान लीजिए कि कार के बारे में जो दावे किए जा रहे हैं, वो सही हैं। वहीं, कार को खरीदने से पहले टेस्ट ड्राइव करना भी जरूरी होता है। (ये भी पढ़ें- 40 हजार की सैलरी में Mahindra Bolero खरीदने का तरीका)

टेस्ट ड्राइव कभी भी नौसिखिये को नहीं करना चाहिए। इसके लिए किसी मैकेनिक या अनुभवी ड्राइवर को ले जाएं। इससे आइडिया मिल जाएगा कि गाड़ी की कंडीशन क्या है।

फोर्ड ने किया ये ऐलान: इस बीच, अमेरिका की वाहन विनिर्माता कंपनी फोर्ड मोटर ने कहा है कि वह भारत में कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में मदद के लिये 50 लाख सर्जिकल मास्क, एक लाख एन95 मास्क और 50 हजार कोरोना किट दान में देगी। कंपनी ने आगे कहा कि फोर्ड फंड दो लाख डालर (करीब डेढ करोड़ रुपये) का डोनेशन देगी।

Next Stories
1 Yamaha R15 स्पोर्ट्स बाइक 23 हजार में खरीदने का मौका, जानें पूरी डिटेल
2 Piaggio Vs Suzuki: Aprilia SXR 125 या Burgman Street 125 जानिए कौन है कीमत और फीचर्स में बेस्ट
3 देश की टॉप 3 बजट बाइक्स जो देती हैं कम कीमत में 90 Kmpl तक का दमदार माइलेज
यह पढ़ा क्या?
X