Datsun Redi Go: बस 1.6 लाख में खरीदें ये दमदार माइलेज वाली कार, पसंद न आए तो कंपनी में करें वापस

कम बजट में खरीदना चाहते हैं दमदार माइलेज वाली कार तो यहां जानें, Datsun Redi Go को आधी से कम कीमत में खरीदने के ऑफर की पूरी डिटेल।

Second Hand Datsun Redi Go Under 2 Lakh
आधी से कम कीमत में यहां मिलेगी Datsun Redi Go, जानें क्या है ऑफर। (फोटो-CARS24)

कार सेक्टर में माइलेज और कम बजट वाली कारों की एक लंबी रेंज मौजूद है जिसमें मारुति, हुंडई, डैटसन और टाटा जैसी कंपनी की कारें सबसे ज्यादा मौजूद हैं।

जिसमें हम बात कर रहे हैं डैटसन रेडी गो कार की जो अपनी कंपनी की सबसे सस्ती कार है जिसे इसके यूनिक डिजाइन, माइलेज और कीमत के लिए पसंद किया जाता है।

अगर आप कार को खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 3.83 लाख से लेकर 4.95 लाख रुपये खर्च करने होंगे लेकिन यहां बताए गए ऑफर के जरिए आप इस कार को महज 1.6 लाख में खरीद सकते हैं।

लेकिन उस ऑफर की डिटेल जानने से पहले आप इस कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल जान लीजिए। डैटसन रेडी गो एक छोटे साइज की स्टाइलिश हैचबैक कार है जिसमें कंपनी ने 799 सीसी का इंजन दिया है।

यह इंजन 53.64 बीएचपी की पावर और 72 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है इसके साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, एबीएस, ईबीडी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इस कार पर मिलने वाले ऑफर को दिया है सेकंड हैंड गाड़ियां खरीदने बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने जिसने इसे लिस्ट किया है अपनी साइट पर और कीमत रखी है 1,69,899 रुपये।

(ये भी पढ़ेंप्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस कार का मॉडल जुलाई 2016 है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है। ये कार नॉन-एक्सिडेंटल कार है जो अब तक 67,072 किलोमीटर चल चुकी है। इस रेडी गो का रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-8C आरटीओ ऑफिस में दर्ज है।

(ये भी पढ़ेंटॉप 3 CNG कारें जो देती हैं कम बजट में दमदार माइलेज, पढ़ें कीमत से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल)

अगर आप ये कार खरीदते हैं तो कंपनी कुछ शर्तों के साथ छह महीने की वारंटी और सात दिन की मनी बैक गारंटी दे रही है। इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक, इस कार को खरीदने के सात दिनों में पसंद न आने पर आप इसे कंपनी में वापस कर सकते हैं।

कार वापस करने के बाद कंपनी आपको आपकी पूरी पेमेंट वापस कर देगी, इसके अलावा जिन लोगों का बजट बिल्कुल कम है वो इस कार को जीरो डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं।

जिसमें जीरो डाउन पेमेंट पर इस कार को खरीदने के बाद आपको हर महीने 3,997 रुपये की ईएमआई अगले 60 महीने तक भरनी होगी।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
एक ही सिम से फ्री में चला सकते हैं दो नंबर, ये है तरीकाgirl
अपडेट