scorecardresearch

बस 2 लाख के बजट में फाइनेंस प्लान के साथ खरीद सकते हैं Datsun Go, पढ़ें ऑफर और कार की पूरी डिटेल

Datsun Go हैचबैक सेगमेंट की एक पॉपुलर कार है जिसे आप आधी से कम कीमत में खरीद सकते हैं, पढ़ें क्या है ऑफर।

Second Hand Car । Datsun Go । Hatchback Car
Datsun Go को पसंद करते हैं तो यहां जाने उस ऑफर की डिटेल जिसमें ये कार आपको मिल सकती है बहुत कम कीमत के अंदर। (फोटो- OLX)

भारत में जब सस्ती और लंबी माइलेज वाली कारों की बात चलती है तो सबसे पहले हैचबैक सेगमेंट का नाम लिया जाता है जिसमें कम कीमत में ज्यादा माइलेज वाली कारों की एक लंबी रेंज मौजूद है। देश में इन माइलेज कारों की शुरुआती कीमत 3.25 लाख रुपये से शुरू है जो 8 लाख रुपये तक जाती है।

इस सेगमेंट में मौजूद तमाम कारों के बीत हम बात कर रहे हैं डैटसन गो कार के बारे में जो अपनी कीमत, स्टाइल और माइलेज के लिए पसंद की जाती है। डैटसन गो की शुरुआती कीमत 3य26 लाख रुपये है जो टॉप वेरिएंट में जाने पर 6.51 लाख रुपये हो जाती है। जिसे देखते हुए हम आपको उन ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं जिसमें आप इस कार को आधी से कम कीमत पर घर ले जा सकेंगे।

डैटसन गो पर मिलने वाले ऑफर्स को दिया है सेकेंड हैंड गाड़ियां खरीदने और बेचने वाली अलग अलग वेबसाइट से जिसमें हम आपको बताएंगे बेस्ट ऑफर्स की पूरी डिटेल।

डैटसन गो पर आज का पहला ऑफर DROOM वेबसाइट से मिला है जहां इसका 2018 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहां इस कीमत 1,96,214 रुपये तय की गई है और इसे खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।

दूसरा ऑफर इस डैटसन गो प्लस पर CARWALE वेबसाइट से आया है जहां इसका 2017 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहां इस कार की कीमत 1.9 लाख रुपये तय की गई है। मगर इसके साथ यहां कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

(ये भी पढ़ेंप्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

डैटसन गो पर आज का तीसरा ऑफर ऑफर OLX वेबसाइट से मिला है जहां इस कार का 2016 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 1,98,000 रुपये तय की गई है। यहां पर कोई प्लान या ऑफर इस कार के साथ नहीं दिया जा रहा।

(ये भी पढ़ेंमात्र 4 लाख के बजट में ये टॉप 3 कार देती हैं पेट्रोल पर 22 और CNG पर 31 kmpl तक की धांसू माइलेज)

डैटसन गो पर मिलने वाले इन ऑफर्स को पढ़ने के बाद अगर आप इस कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जान सकते हैं इस कार के इंजन और फीचर्स की डिटेल।

डैटसन गो में 1198 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 67.06 बीएचपी की पावर और 104 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये डैटसन गो कार 20.63 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI ने प्रमाणित किया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.