scorecardresearch

Datsun GO Plus 7 सीटर आपकी हो सकती है मात्र 3 लाख के बजट में, पढ़ें ऑफर के साथ कार की पूरी डिटेल

Datsun GO Plus बड़े परिवार के लिए आप खरीद सकते हैं आधी कीमत पर, जानें कार के साथ ऑफर की डिटेल।

Datsun GO Plus 7 सीटर आपकी हो सकती है मात्र 3 लाख के बजट में, पढ़ें ऑफर के साथ कार की पूरी डिटेल
Datsun GO Plus को अगर आप भी पसंद करते हैं तो यहां जानें इसपर मिलने वाले ऑफर की डिटेल। (फोटो-CARWALE)

कार सेक्टर का एमपीवी सेगमेंट अपनी 7 सीटर कारों के लिए पसंद किया जाता है जिसमें आने वाली कारें बड़े परिवार के लिए एक अच्छा विकल्प साबित होती हैं।

इस सेगमेंट में मौजूद कारों में से एक है डैटसन गो प्लस जिसे इसकी कम कीमत और बढ़िया फीचर्स के अलावा लंबी माइलेज के लिए भी पसंद किया जाता है।

डैटसन गो प्लस 7 सीटर कार को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 4.25 लाख रुपये से लेकर 6.99 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे।

लेकिन हम आपको उन ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप इस 7 सीटर कार को बहुत कम कीमत में खरीद कर घर लेजा सकेंगे।

डैटसन गो प्लस 7 सीटर कार पर आज के ऑफर दिए हैं ऑनलाइन सेकेंड हैंड कार खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट ने जिसमें से हम आपको बेस्ट ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं।

CARANDBIKE वेबसाइट के यूज्ड कार सेक्शन में इस डैटसन गो प्लस के 2015 मॉडल को लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 2.55 लाख रुपये तय की गई है।

CARWALE वेबसाइट पर इस डैटसन गो प्लस का 2018 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 5.65 लाख रुपये तय की गई है इसके साथ कोई ऑफर नहीं है।

CARTRADE वेबसाइट पर इस डैटसन गो प्लस का 2017 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 3 लाख रुपये रखी गई है।

(ये भी पढ़ेंप्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

डैटसन गो प्लस पर मिलने वाले इन ऑफर्स को पढ़ने के बाद आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो अब जान लें इसके इंजन से लेकर फीचर्स तक की पूरी डिटेल।

(ये भी पढ़ेंमात्र 4 लाख के बजट में ये टॉप 3 कार देती हैं पेट्रोल पर 22 और CNG पर 31 kmpl तक की धांसू माइलेज)

डैटसन गो प्लस में कंपनी ने 1198 सीसी का इंजन दिया है जो 1.2 लीटर वाला इंजन है और यह इंजन 77 पीएस की पावर और 104 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, मैनुअल एसी, हीटर, रियर पार्किंग सेंसर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग्स जैसे फीचर्स को दिया गया है।

कार की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये डैटसन गो प्लस 19.02 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है जिसे ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.