scorecardresearch

छोटे से बजट में 7 लोगों का बड़ा परिवार करेगा यात्रा, Royal Enfield Classic 350 के दाम में यहां मिल रही है Datsun GO Plus

Second Hand MPV खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जानें Datsun GO Plus पर मिलने वाले इन ऑफर्स की पूरी डिटेल।

छोटे से बजट में 7 लोगों का बड़ा परिवार करेगा यात्रा, Royal Enfield Classic 350 के दाम में यहां मिल रही है Datsun GO Plus
Datsun GO Plus 7 सीटर एमपीवी को खरीदना चाहते हैं तो खर्च करें मात्र 2 लाख। (फोटो- OLX)

कार सेक्टर के एमपीवी सेगमेंट में मिलने वाले कारों को घरेलू और व्यावसायिक गतिविधियों सहित कई कामों में इस्तेमाल किया जाता है। इस सेगमेंट में चुनिंदा एमपीवी मौजूद हैं जिसमें हम बात कर रहे हैं डैटसन गो प्लस के बारे में जो इस सेगमेंट सबसे सस्ती एमपीवी है।

अगर आप आप डैटसन गो प्लस को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 4 से लेकर 7 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। मगर यहां हम आपको उन ऑफर के बारे में बता रहे हैं जिसमें आप इस कार को महज 2 लाख रुपये के बजट में खरीद सकेंगे।

डैटसन गो प्लस पर मिलने वाले ये ऑफर सेकेंड हैंड कार खरीदने और बेचने वाली अलग अलग वेबसाइट से मिले हैं जिसमें से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बताने जा रहे हैं।

डैटसन गो प्लस पर आज का पहला ऑफर OLX वेबसाइट से आया है जहां इस एमपीवी का 2016 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहां इस कार की कीमत 1,80,000 रुपये तय की गई है मगर इसे खरीदने पर आपको कोई लोन या किसी और तहर का ऑफर नहीं मिलेगा।

दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट से मिला है जहां इस कार का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस कार की कीमत 2,00,000 रुपये तय की गई है। इस कार को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

तीसरा ऑफर CARTRADE वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस डैटसन गो प्लस का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 2.25 लाख रुपये तय की गई है। इस कार को खरीदने पर आपको किसी तरह का फाइनेंस ऑफर या दूसरा कोई प्लान नहीं दिया जाएगा।

डैटसन गो प्लस पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस एमपीवी के इंजन से लेकर स्पेसिफिकेशन तक की पूरी डिटेल।
डैटसन गो प्लस में तीन सिलेंडर वाला 1198 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 67 बीएचपी की पावर और 104 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये डैटसन गो प्लस 19.44 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI ने प्रमाणित किया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट