ताज़ा खबर
 

Chevrolet Spark: मात्र 80 हजार में मिल रही ये सेकेंड हैंड कार, नई के लिए खर्च करने होंगे लगभग 4.21 लाख रुपये

भारत में जितना बड़ा नई कार का मार्केट है उतना ही बड़ा सेकेंड हैंड कार का मार्केट भी है और ऐसी ही सेकेंड हैंड कार के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो हो सकती है आपके लिए फायदे का सौदा।

Author Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: April 15, 2021 10:47 AM
Second Hand Car, Used Car, Second Hand Chevrolet Sparkशेवरले की स्पार्क खरीदें मात्र 80 हजार रुपये में (फोटो-OLX)

अगर आप भी कार खरीदना चाहते हैं लेकिन नई कार के लिए बजट नहीं है तो चिंता मत करें हम आपको बताने जा रहे हैं वो कार जो आपके बजट में भी फिट रहेगी और इस कार के लिए आपको न बैंक ले लोन लेना पड़ेगा और न ही किसी तरह का फाइनेंस करवाना पड़ेगा। हम बात कर रहे हैं सेकेंड कार की जो नई कार का बजट न होने पर खरीदी जा सकती है ताकि कार की जरूरत को पूरा किया जा सके।

आज हम आपके लिए लेकर आए हैं शेवरले की स्पार्क जिसकी एक्स शोरूम कीमत 3.33 लाख रुपये है दिल्ली में लेकिन आप ये कार खरीद सकते हैं मात्र 80 हजार रुपये में जी हां आपने एकदम सही पढ़ा। ये कार आपकी हो सकती है सिर्फ 80000 रुपये में अब हम आपको बताएंगे कि ये कार इतने सस्ते में आपको कहां मिलने वाली है।

OLX एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पुरानी गाड़ियां आप खरीद और बेच सकते हैं। इसी ओएलएक्स पर एक यूजर्स ने अपनी शेवरले स्पार्क को सेल करने का एड डाला है जिसमें उन्होंने इस गाड़ी की कीमत 8000 हजार रुपये रखी है।
ये शेवरले कार सीएनसी और पेट्रोल दोनों पर चलती है। कार में नई बैटरी डलवाई गई है और ये कार मात्र 65000 किलोमीटर चली है। कार का मॉडल दिसंबर 2010 का है। आप सीधे साइट पर जाकर सेलर से बात करके इस कार के लिए अपना ऑफर भी दे सकते हैं। ( ये भी पढ़ें-  Hyundai Sentro पर मिल रही 50 हजार तक की छूट, सैलरी के हिसाब से जानिए वेरिएंट की कीमत )

बात करें कार के फीचर्स की 995 सीसी के इंजन वाली ये कार 60.02 पीएचपी की पावर जनरेट करती है। कार में पावर विंडो पावर स्टीयरिंग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के अलावा एसी और हीटर जैसे प्रीमियम फीचर्स आते हैं।
बात करें कार की माइलेज की कंपनी के दावे के मुताबिक ये कार एक लीटर पेट्रोल पर 18 किलोमीटर तक की माइलेज देती है जो सीएनजी पर और ज्यादा बढ़ जाती है। इसके अलावा आपको सीएनजी से लेस की ब्रांड की कार आसानी से इस साइट पर मिल जाएंगी बस आपको अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से कार का चुनाव करना होगा।

जरूरी सुझाव: जब आप किसी भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए कार खरीदने के लिए जाएं तो कार की कंडीशन के साथ साथ उसकी टेस्ट ड्राइव भी जरूर ले लें ताकि आपको आगे चलकर किसी परेशानी का सामना न करना पड़े।
इसके अलावा अगर आप चाहें तो किसी कार मैकेनिक को भी अपने साथ ले जा सकते हैं ताकि वो कार की सही और सटीक जानकारी दे सके।

सावधानी बरतें: ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से कार खरीदने के लिए आपको कुछ सावधानियां बरतनी होंगी जैसे कार के पेपर चेक करें कि वो पूरे हैं या नहीं या किसी प्रकार की कमी तो नहीं है। कार एक्सीडेंटल तो नहीं है। या कार पर किसी तरह का लोन या केस तो नहीं चल रहा। इन सावधानियों को ध्यान में रखते हुए अगर आप कार खरीदेंगे तो यकीकन फायदे में रहेंगे।

Next Stories
1 Hyundai Santro पर 50 हजार रुपये तक की छूट, सैलरी के हिसाब से जानिए वेरिएंट की कीमत
2 भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी बढ़ते पेट्रोल के दाम से आजादी
3 Renault Triber: 50 हजार रुपये के बजट में घर ले जाएं 7 सीटर कार, इतनी देनी होगी EMI
ये पढ़ा क्या?
X