5 लाख रुपये से भी कम में एक साथ खरीदें Maruti-Hyundai की कारें, बढ़िया है कंडीशन!

अगर आप सेकेंड हैंड में दिलचस्पी दिखाते हैं तो 5 लाख से भी कम में एक साथ दो कारें मिल जाएंगी। दरअसल, सेकेंड हैंड कार बेचने वाले ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ड्रूम पर कई बेहतरीन डील है।

Hyundai i10 Magna, Maruti Suzuki Celerio,
5 लाख से भी कम में एक साथ दो कारें मिल जाएंगी। (Photo-droom )

कई बार लोगों को एक से अधिक कार की जरूरत होती है लेकिन बजट नहीं होने की वजह से वो इस प्लान को टाल देते हैं। अगर मारुति और हुंडई जैसी कंपनियों की नई कार खरीदते हैं तो 7 लाख रुपये से अधिक खर्च करने पड़ेंगे।

हालांकि, अगर आप सेकेंड हैंड में दिलचस्पी दिखाते हैं तो 5 लाख से भी कम में एक साथ दो कारें मिल जाएंगी। दरअसल, सेकेंड हैंड कार बेचने वाले ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ड्रूम पर कई बेहतरीन डील है। इनमें से एक डील Maruti Suzuki Celerio VXi 2017 कार की है। ये कार आपको 3 लाख रुपये से कम में मिल जाएगी। ये कार अहमदाबाद में फर्स्ट ओनर द्वारा बेची जा रही है।

पेट्रोल इंजन की ये कार 40 हजार किलोमीटर तक चल चुकी है। 5 सीटर इस कार का इंजन 998 सीसी है। मैक्स पावर की बात करें तो 67 बीएचपी और व्हील साइज 13 इंच है। इसके अलावा एक अन्य डील Hyundai i10 Magna 1.2 Kappa2 2009 कार की है। इस कार को गुड़गांव में सेकेंड ओनर द्वारा बेचा जा रहा है।

पेट्रोल इंजन की कार 84 हजार किलोमीटर चल चुकी है। कार के कीमत की बात करें तो 1 लाख 55 हजार रुपये है। कहने का मतलब ये है कि आप 5 लाख की रेंज में दो कारें खरीद सकते हैं।

कैसे खरीद सकते हैंः अगर आपको ये दोनों कार एक साथ खरीदनी है तो ड्रूम की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर जाकर मॉडल को सर्च किया जा सकता है।

इसके बाद दोनों कारों के लिए अलग-अलग टोकन अमाउंट देना होगा। इसके बाद आप कार को बेचने वाले शख्स से संपर्क कर सकते हैं। आपको यहां बता दें कि आप एक कार को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए भी यही प्रक्रिया अपनानी होगी।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
BAJAJ V 1 फरवरी को होगी लॉन्‍च, इसमें लगा है INS VIKRANT का लोहाbajaj bike INS vikrant, INS vikrant metal, bajaj bike of INS vikrant, Bajaj V, Bajaj V150, New Bajaj Bike, New Bajaj Motorcycle, Bajaj Auto, बजाज वी बाइक, बजाज आईएनएस विक्रांत
अपडेट