ताज़ा खबर
 

सिर्फ 2.50 लाख रुपये में मिल जाएगी Hyundai i20, बढ़िया है कंडीशन!

Hyundai i20 Magna कार दिल्ली में फर्स्ट ओनर द्वारा बेची जा रही है। ये कार 45 हजार किलोमीटर चल चुकी है।

hyundai, hyundai news, car कार 45 हजार किलोमीटर चल चुकी है। (Photo-droom )

कम बजट में Hyundai की कई ऐसी कारें हैं जो काफी पॉप्युलर हैं। Hyundai i20 की भी जबरदस्त डिमांड है। वैसे तो नई Hyundai i20 की कीमत ज्यादा है लेकिन सेकेंड हैंड खरीदने पर आपको ये कार सिर्फ 2.50 लाख रुपये में मिल जाएगी।

दरअसल, सेकेंड हैंड कार और बाइक बेचने वाले प्लेटफॉर्म ड्रूम पर ये डील मिल रही है। ड्रूम की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक Hyundai i20 Magna कार दिल्ली में फर्स्ट ओनर द्वारा बेची जा रही है। ये कार 45 हजार किलोमीटर चल चुकी है। वहीं, ये 5 सीटर है और 14 इंच का व्हील साइज दिया गया है। इसका इंजन 1197 सीसी का है।

इस कार के बारे में विस्तार से जानकारी के लिए आपको ड्रूम की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। इस वेबसाइट पर मॉडल को सर्च करेंगे तो मिल जाएगी। इसके अगले स्टेप में ड्रूम प्लेटफॉर्म पर ही आपको टोकन अमाउंट देना होगा। इसके बाद ही आप बेचने वाले शख्स से संपर्क कर पाएंगे। वहीं, अगर डील किसी वजह से पूरी नहीं होती है तो टोकन अमाउंट रिफंड कर दिया जाएगा।

बता दें कि भारत में नई i20 कार की कीमत 6.80 लाख रुपये से शुरू होती है जबकि i20 टॉप मॉडल की प्राइस 11.18 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

IIT दिल्ली के साथ समझौता: इस बीच, Hyundai Motor इंडिया फाउंडेशन ने बुधवार को कहा कि उसने आईआईटी दिल्ली के साथ एक समझौता किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह समझौता आईआईटी दिल्ली के फाउंडेशन फॉर इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी ट्रांसफर (एफआईटीटी) के साथ किया गया है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक (एमडी) एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एसएस किम ने कहा, ‘‘हम एफआईटीटी के साथ गठजोड़ कर प्रसन्न हैं। हम आईआईटी दिल्ली के विद्यार्थियों को शोर, कंपन व कठोरता (एनवीएच) तथा बैटरी प्रौद्योगिकी पर शोध में मदद के लिये कोना इलेक्ट्रिक दान कर उत्साहित हैं।’’

Next Stories
1 सिर्फ 2 लाख रुपये में मिल रही Maruti Wagon R कार, जानिए नई की कीमत
2 Hyundai Santro vs Maruti Celerio: 5 लाख की रेंज में बेहतर कौन, जानिए फीचर्स से लेकर कीमत तक की बात
3 Honda Activa को टक्कर देने आया TVS Jupiter का नया अवतार, सिर्फ 10,999 रुपये में ले जाइए घर
ये पढ़ा क्या?
X