ताज़ा खबर
 

Bajaj V15 लिमिटेड एडिशन बाइक को 15 हजार में खरीदने का मौका, मिलेगी 1 साल की वारंटी

बजाज ने अपनी वी15 नाम से लिमिटेड एडिशन बाइक को 2016 में लॉन्च किया था जिसकी कीमत 65 हजार रुपये थी। लेकिन आप इस बाइक को महज 15 हजार रुपये में इस ऑफर के तहत घर ले जा सकते है।

बजाज की इस लिमिडेट एडिशन बाइक को महज 15 हजार में खरीदने का मौका। (फोटो-CARS24)

भारत में लगभग हर वाहन निर्माता कंपनी अपने कुछ स्पेशल एडिशन या लिमिटेड एडिशन को बनाते हैं जिसमें आज हम बात कर रहे हैं बजाज मोटर्स की स्पेशल एडिशन बाइक वी15 के बारे में जो कंपनी की प्रीमियम बाइक्स में से एक थी। इस बाइक को कंपनी ने 2016 में लॉन्च किया था।

बजाज ने इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 149.5 सीसी का इंजन दिया है जो एक डीटीएसआई इंजन है और एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। इस इंजन की क्षमता की बात करें तो ये 13 पीएस की पावर और 16 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

बाइक को बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम देने के लिए इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक दिया गया है। इसके अलावा इस बाइक में 13 लीटर का बड़ा पेट्रोल टैंक है जो लंबी यात्रा के लिए काफी सहायक साबित होता है।

कंपनी ने इसको दो वेरिएंट में लॉन्च किया था जिसमें पहला वेरिएंट स्टैंडर्ड था और दूसरा पावर अप। इसकी माइलेज की बात करें तो ये बाइक एक लीटर में 70 किलोमीटर का माइलेज देती है। बजाज की इस बाइक की कीमत 65,178 रुपये है।

अगर आप इस बाइक को पसंद करते हैं और इसको खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 65 हजार खर्च करने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम जो ऑफर बता रहे हैं उसमें आप इस बाइक को महज 15 हजार के बजट में खरीद सकते हैं।

देश में सेकेंड हैंड बाइक का मार्केट नई बाइक मार्केट के बराबर ही चलता है। जिसमें लोकल डीलर से लेकर कंपनियां और कुछ ऑनलाइन वेबसाइट भी शामिल हैं। उन्ही में से एक वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट पर बजाज की इस बाइक को लिस्ट किया है जिसकी कीमत रखी गई है महज 15 हजार रुपये। (ये भी पढ़ेंदेश की टॉप 3 बाइक जो देती हैं कम कीमत में 104 kmpl तक की माइलेज)

कंपनी की साइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, इस बाइक का मेकिंग ईयर 2016 है। इस बाइक की ओनरशिप फर्स्ट है। ये अब तक 38,818 किलोमीटर चल चुकी है। ये बाइक दिल्ली के DL-06 आरटीओ पर रजिस्टर्ड है।

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की तरफ से इस बाइक पर आपको पूरे 1 साल की वारंटी दी जाएगी। ये वारंटी इस बाइक के सभी पार्ट्स पर लागू होगी।

इसके अलावा आपको इस बाइक पर मिलेगी 7 दिनों की मनी बैक गारंटी। इस गारंटी के मुताबिक इस बाइक को खरीदने के 7 दिनों के अंदर अगर ये आपको पसंद नहीं आती है या इसमें किसी तरह की खराबी निकलती है तो आप इस बाइक को कंपनी में वापस कर सकते हैं। जिसके बाद कंपनी बिना किसी सवाल जवाब के आपका पूरा पैसा वापस करेगी।

Next Stories
1 Maruti Ignis या Tata Tiago कौन की कार देगी 5 लाख के बजट में ज्यादा फीचर्स और माइलेज, जानें यहां
2 जीरो डाउन पेमेंट और लोन की सुविधा के साथ 1.5 लाख में यहां मिलेगी Hyundai Eon Era
3 12 महीनों की वारंटी के साथ 99 हजार में यहां मिलेगी, Royal Enfield Classic Desert Storm
ये पढ़ा क्या ?
X