ताज़ा खबर
 

मात्र 15 हजार में खरीदें 95 हजार रुपये वाली Bajaj Pulsar बाइक, मिलेगी 5 साल की वैलिडिटी

अगर आप बजाज की स्पोर्ट्स बााइक चलाने के शौकीन हैं तो हम बताने जा रहे हैं कि कम बजट के अंदर आप ये इच्छा कैसे पूरी कर सकते हैं।

Author Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: April 23, 2021 4:55 PM
Second Hand Bajaj Pulsar bike in 15000 rupees With 5 years validity Here is complete informationमात्र 15 हजार में खरीदें बजाज की ये स्पोर्ट्स बाइक। (फोटो-LINE17)

देश में जितनी मांग नए टू-व्हीलर्स की है उतनी ही मांग सेकेंड हैंड टू-व्हीलर्स की है जिसके पीछे कई मुख्य कारण हैं। जैसे की नई बाइक्स का महंगा होगा और लोगों का बजट कम होना।
जिसके चलते ऐसे लोगों की बहुत बड़ी संख्या होती है जो कम बजट में एक अच्छी सेकेंड हैंड बाइक की चाहत रखते हैं लेकिन अक्सर उनको निराश होना पड़ता है क्योंकि कई बार उनकी पसंद की सेंकेड हैंड बाइक भी उनके बजट से बाहर हो जाती है।

जिसमें हम ऐसे ही लोगों के लिए आज बताने जा रहे हैं पल्सर की स्पोर्ट्स बाइक पल्सर 180 पर वो ऑफर जिसमें वो इस बाइक को घर ला सकते हैं मात्र 15 हजार रुपये के बजट में।

पल्सर की इस स्पोर्ट्स बाइक को लिस्ट किया गया है सेकेंड हैंड बाइक सेल करने वाली वेबसाइट OLX पर जिसकी कीमत रखी गई है मात्र 15000 रुपये।

इस बाइक पर मिले ऑफर के बारे में जानने से पहले आप जान लीजिए इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में हर बात।

बजाज की पल्सर 180 अपनी स्पीड के लिए जानी जाती है जिसमें 178.6 सीसी वाला इंजन दिया गया है। ये 4 स्ट्रोक इंजन एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। बाइक में 15 लीटर वाला पेट्रोल टैंक दिया गया है जो एक लंबी दूरी की यात्रा के लिए काफी है।  (ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

इस बाइक में एक अच्छे सस्पेंशन को ध्यान में रखते हुए दोनों टायर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। बाइक की माइलेज के बारे में बात करें तो ये बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 45 किलोमीटर की माइलेज देती है।

अब आपको बताते हैं बजाज पल्सर 180 के लिए OLX पर मिल रहे ऑफर के बारे में। इस बाइक को सेल के लिए ओएलएक्स पर पोस्ट किया है रामेश्वरी नामक यूजर ने 15 हजार की सेल अमाउंट के साथ।

इस बाइक का मेकिंग मॉडल 2010 है यानी कि आप मात्र 15 हजार रुपये में 5 साल की वैलिडिटी वाली बाइक घर ला सकते हैं। ये बाइक 90 हजार किलोमीटर चल चुकी है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहें तो सेलर से कॉन्टेक्ट कर इस की कीमत और कम करवा के खरीद सकते हैं या इसी रेट पर खरीद सकते हैं।

आवश्यक सूचनाः कोई भी सेकेंड हैंड बाइक खरीदते वक्त आप गाड़ी की कंडीशन और उसके पेपर अच्छी तरह चेक कर लें ताकि भविष्य में आपको कोई परेशानी न उठानी पड़े।

Next Stories
1 3.5 लाख में खरीदें, 10 लाख रुपये वाली Mahindra Bolero, जानिए क्या है ऑफर
2 12 महीने तक पहुंचा Mahindra Thar का वेटिंग पीरियड, जानिए बेस से लेकर टॉप मॉडल की कीमत
3 Yamaha YZF R15: मात्र 29 हजार में खरीदें 1 लाख रुपये वाली स्पोर्ट्स बाइक,  मिलेगी 7 दिनों की मनी बैक गारंटी
ये पढ़ा क्या?
X