ताज़ा खबर
 

क्यों खर्च करें 1.50 लाख, जब 30 हजार में मिलेगी Bajaj Pulsar 220 स्पोर्ट्स बाइक, जानिए कहां और कैसे

अगर आप भी स्पोर्ट्स बाइक को पसंद करते हैं लेकिन कम बजट के चलते खरीद नहीं पाते, तो हम आपको बता रहे हैं बजाज की स्पोर्ट्स पर मिल रहा एक अच्छा ऑफर।

Author Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: May 4, 2021 10:48 AM
Second hand Bajaj Pulsar 220 sports bike in 30 thousand rupees know the complete informationबजाज की पल्सर 220 घर ले जाएं बेहद कम कीमत पर।( फोटो- LINE17)

भारत के टू-व्हीलर सेक्टर में स्पोर्ट्स बाइक को युवाओं के बीच खासा पसंद किया जाता है जिसके चलते तमाम प्रमुख बाइक निर्माता कंपनियों ने अपनी बाइक्स को स्पोर्टी लुक और फीचर्स से लोड करना शुरू कर दिया है। जिसमें हीरो, टीवीएस, होंडा, बजाज, आदि शामिल हैं।

लेकिन इन स्पोर्ट्स बाइक की कीमत होने के चलते काफी बड़ी संख्या ऐसे लोगों की भी होती है जो उनको पसंद करते हुए भी नहीं ले सकते क्योंकि उनका बजट इतना नहीं होता। अगर आप भी ऐसे ही युवाओं की गिनती में आते हैं और लेना चाहते हैं एक स्पोर्ट्स बाइक। तो हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसा ऑफर जिसमें आप अपनी पसंद की बजाज पल्सर 220 सीसी को घर ला सकते हैं बेहद कम बजट के अंदर।

देश में सेकेंड हैंड बाइक्स का बाजार लगातार बढ़ता जा रहा है जिसमें प्रमुख भूमिका निभा रही हैं कुछ वेबसाइट जो सेकेंड हैंड बाइक बेचने का काम करती हैं। आज के जिस ऑफर के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो आया है पुराना सामान बेचने वाली वेबसाइट olx.com से जिसके बाइक सेगमेंट में लिस्ट की गई है एक बजाज पल्सर 220 और इस बाइक की कीमत रखी गई है मात्र 30 हजार रुपये।

तो आइए जान लेते हैं इस वेबसाइट पर लिस्ट की गई बजाज पल्सर 220 के बारे में पूरी डिटेल। वेबसाइट पर लिस्ट की गई पल्सर 220 का मेकिंग ईयर 2011 है जो अब तक 380000 किलोमीटर चल चुकी है। बाइक की ओनरशिप फर्स्ट है।
(ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस बाइक का पूरा सर्विस रिकॉर्ड उपलब्ध है और बाइक की कंडीशन एकदम ठीक है। इस बाइक को ओएलएक्स पर लिस्ट किया है निशांत अरोड़ा नामक यूजर ने जिनकी लोकेशन दिल्ली का शाहदरा है।

सेलर के मुताबिक इस बाइक में किसी तरह की कोई कमी नहीं है इसकी सर्विस सिर्फ कंपनी के सर्विस सेंटर में हुई है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते हैं तो डायरेक्ट सेलर से बात करके आप इसकी कीमत को और कम करवाकर खरीद सकते हैं।

आवश्यक सूचना: कोई भी सेकेंड हैंड बाइक लेने से पहले उसके कागज और उसकी कंडीशन की पूरी जांच कर लें। ताकि आपको भविष्य में किसी तरह की परेशानी न उठानी पड़े।

Next Stories
1 Maruti Suzuki जल्द लॉन्च करेगी Swift Dzire का इलेक्ट्रिक अवतार, जानिए फीचर्स और रेंज की पूरी जानकारी
2 Bajaj Platina: सिर्फ 5 हजार रुपये में घर ले जाएं ये बाइक, हर महीने इतनी देनी होगी EMI
3 Hero Splendor Plus बाइक खरीदने का मौका, सिर्फ 31 हजार रुपये है कीमत
आज का राशिफल
X