ताज़ा खबर
 

96 kmpl माइलेज वाली Bajaj Platina खरीदें मात्र 24 हजार में, मिलेगी 7 दिन की मनी बैक गारंटी

Bajaj Platina प्लैटिना की गिनती देश की उन बाइकों में होती है जो सबसे ज्यादा माइलेज देती हैं। इस बाइक की कीमत 56 हजार रुपये है लेकिन इस ऑफर को पढ़ने के बाद आप इसको महज 24 हजार में खरीद सकेंगे।

अगर आप भी पाना चाहते हैं 95 किलोमीटर की माइलेज तो यहां से महज 24 हजार में खरीद सकते हैं Bajaj Platina बाइक। (फोटो-LINE17)

देश के टू-व्हीलर सेक्टर पर एक नजर डालें तो हम पाएंगे कि सबसे ज्यादा बिक्री उन बाइकों की होती है जो कम कीमत और ज्यादा माइलेज देने वाली हैं। इन माइलेज वाली सस्ती बाइकों को हीरो, बजाज, टीवीएस जैसे प्रमुख कंपनियां बनाती हैं।

जिसमें आज बजाज की उस बाइक की बात कर रहे हैं जो माइलेज और कीमत के मामले में देश के करोड़ों लोगों की पसंद बनी हुई है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बजाज प्लैटिना बाइक के बारे में जो कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइकों में से एक है।

इस प्लैटिना में कंपनी ने 102.0 सीसी का इंजन दिया है जिसके साथ 4 स्पीड वाला मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। ये इंजन 7.77 बीएचपी की पावर और 8.30 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

इस बजाज प्लैटिना की माइलेज को लेकर दावा है कि ये बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 96 किलोमीटर का माइलेज देती है। इसकी शुरुआती कीमत 52,915 रुपये है जो ऑन रोड होने पर 56,277 रुपये हो जाती है।
ये माइलेज वाली प्लैटिना अगर आप खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 56 हजार रुपये खर्च करने होंगे लेकिन यहां हम जिस ऑफर के बारे में बता रहे हैं उसमें आप इस बाइक को महज 24 हजार यानी आधी से कम कीमत पर घर ले जा सकेंगे। (ये भी पढ़ेंदेश की टॉप 3 बाइक जो देती हैं कम कीमत में 104 kmpl तक की माइलेज)

दरअसल, सेकेंड हैंड वाहनों को बेचने वाली एक ऑनलाइन वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट पर एक बजाज प्लैटिना को लिस्ट किया है जिसकी कीमत रखी गई है मात्र 24 हजार रुपये।

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस प्लैटिना का मेकिंग ईयर 2010 है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है। ये बाइक अब तक 81,391 किलोमीटर चल चुकी है। इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-06 आरटीओ ऑफिस में है।

अगर आप ये बाइक खरीदना चाहते हैं तो कंपनी इस बाइक पर पूरे 1 साल की वारंटी दे रही है जो इसके सभी पार्ट्स पर लागू होगी। इसके अलावा इस पर आपको मिलेगी 7 दिन की मनी बैक गारंटी।

इस मनी बैक गारंटी के अनुसार अगर ये बाइक खरीदने के 7 दिनों के अंदर आपको पसंद नहीं आती है तो इसको आप कंपनी में वापस कर सकते हैं जिसके बाद कंपनी आपको आपका पूरा पैसा लौटा देगी बिना कोई कटौती किए।

Next Stories
1 मात्र 51 हजार में खरीदें 31 kmpl माइलेज वाली Maruti Alto, साथ मिलेगा लोन और EMI का प्लान
2 इलेक्ट्रिक वाहनों के इस्तेमाल पर सरकार का जोर, लगातार लिए दो बड़े फैसले
3 17 हजार में यहां से खरीदें Honda Activa, 60 kmpl माइलेज के साथ मिलेगी 12 महीने की वारंटी
ये पढ़ा क्या?
X