scorecardresearch

Second hand Bajaj Platina यहां से खरीद सकते हैं 20 से 25 हजार में, साथ मिल सकता है फाइनेंस प्लान

Second hand vehicle buying guide में पढ़ें बजाज प्लेटिना पर मिलने वाले टॉप 3 ऑफर्स की कंप्लीट डिटेल के साथ बाइक के इंजन और माइलेज की पूरी डिटेल।

Second hand Bajaj Platina यहां से खरीद सकते हैं 20 से 25 हजार में, साथ मिल सकता है फाइनेंस प्लान
Bajaj Platina के दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है जिसके साथ अलॉय व्हील और ट्यूब वाले टायर को जोड़ा गया है। (फोटो- OLX)

टू व्हीलर सेक्टर में लंबी माइलेज वाली बाइकों की डिमांड सबसे ज्यादा है जिसमें हम बात कर रहे हैं कम बजट में ज्यादा माइलेज का दावा करने वाली बजाज प्लेटिना की जो कम अपने सेगमेंट के साथ साथ अपनी कंपनी की भी पॉपुलर बाइक है। बजाज प्लेटिना का कंपनी ने सिर्फ एक वेरिएंट ही मार्केट में उतारा है जिसकी कीमत 63,130 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ऑन रोड होने पर ये कीमत 76,978 रुपये हो जाती है।

अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने का बजट है तो आप इसे शोरूम से खरीद सकते हैं लेकिन आपके पास इतना बजट नहीं है लेकिन इसे खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए इस बाइक का सेकेंड हैंड मॉडल बेस्ट ऑप्शन हो सकता है जो कम बजट में आपको आसानी से मिल जाएगा।

अगर आप इस बाइक का सेकेंड हैंड मॉडल घर बैठे खरीदना चाहते हैं तो यहां हम बता रहे हैं उन ऑफर्स की डिटेल जिन्हें अलग अलग ऑनलाइन से लिया गया है और इन ऑफर्स के जरिए ये बाइक आपको महज 20 से 25 हजार रुपये के बजट में मिल सकती है।

बजाज प्लेटिना के सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदने का पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां दिल्ली नंबर वाला 2015 मॉडल लिस्ट है जिसकी कीमत 20,000 रुपये रखी गई है। इस बाइक के साथ कोई फाइनेंस प्लान या दूसरा ऑफर नहीं मिलेगा।

सेकेंड हैंड बजाज प्लेटिना का दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां 2016 मॉडल को लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस बाइक को खरीदने के लिए 22 हजार रुपये कीमत रखी गई है जिसके साथ आपको फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

यूज्ड बजाज प्लेटिना पर मिलने वाला तीसरा ऑफर QUIKR वेबसाइट से लिया गया है। यहां 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 25,000 रुपये रखी गई है। बाइक को खरीदने पर कोई फाइनेंस प्लान या लोन ऑफर नहीं मिलेगा।

बजाज प्लेटिना पर मिलने वाले इन ऑफर्स को जानने के बाद आप इस बाइक को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जान लीजिए इस बाइक के इंजन और माइलेज की डिटेल।

बाइक में 102 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला 4 स्ट्रोक इंजन लगाया गया है। यह इंजन 7.9 पीएस की पावर और 8.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये बजाज प्लेटिना 96.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट