scorecardresearch

Bajaj Platina को खरीदने के लिए 60 नहीं बस खर्च करने होंगे 15 से 25 हजार, पढ़ें क्या है ऑफर

Bajaj Platina एक दमदार माइलेज वाली बाइक है जिसे आप बेहद कम कीमत पर इन ऑफर के जरिए खरीद सकते हैं,पढ़ें ऑफर की डिटेल।

Second Hand Bike । Suzuki Gixxer SF 250 । Bajaj Auto
Second Hand Bike खरीदना चाहते हैं तो यहां जानें Bajaj Platina पर मिलने वाले ऑफर की डिटेल। (सांकेतिक फोटो- BAJAJ)

टू व्हीलर सेक्टर के बाइक सेगमेंट में सबसे ज्यादा मांग उन बाइकों की है जो कम बजट में लंबी माइलेज का दावा करती हैं जिसमें से एक बाइक है बजाज प्लेटिना जो अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग माइलेज बाइक भी है जिसे लंबी माइलेज के लिए पसंद किया जाता है।

बजाज प्लेटिना की शुरुआती कीमत 59,859 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ओन रोड होने पर 71,518 रुपये तक हो जाती है लेकिन आप इस बाइक को यहां बताए जा रहे ऑफर्स के जरिए महज 15 से 25 हजार रुपये के बजट में खरीद कर घर ले जा सकते हैं।

BIKEDEKHO वेबसाइट ने बजाज प्लेटिना का 2014 मॉडल अपनी साइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया है जिसकी कीमत 25,000 रुपये तय की गई है इस बाइक के साथ कोई फाइनेंस या दूसरा ऑफर नहीं दिया जा रहा।

BIKEWALE वेबसाइट ने बजाज प्लेटिना का 2011 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया है जिसकी कीमत 15,000 रुपये तय की गई है बाइक के साथ कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा।

BIKE4SALE वेबसाइट पर बजाज प्लेटिना का 2010 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 20,000 रुपये तय की गई है लेकिन इसके साथ कोई फाइनेंस ऑफर नहीं है।

(ये भी पढ़ेंTVS Apache RTR 160 खरीदनी है तो यहां जानें इसकी कीमत, इंजन, माइलेज और फाइनेंस प्लान की पूरी डिटेल)

बजाज प्लेटिना पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल जानने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन से लेकर माइलेज तक की पूरी डिटेल।

(ये भी पढ़ेंफाइनेंस प्लान के साथ 25 से 33 हजार में यहां मिलेगी Hero HF Deluxe, जानें क्या है ऑफर की पूरी डिटेल)

बजाज प्लेटिना के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 102 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित डीटीएसआई इंजन है यह इंजन 7.9 पीएस की पावर और 8.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है जिसके सात अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बजाज प्लेटिना बाइक 75 से 90 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

यहां बताए गए बजाज प्लेटिना के तीनों विकल्पों को देखने और उनकी डिटेल पढ़ने के बाद आप अपने, बजट, पसंद और जरूरत के हिसाब से इन तीनों में से किसी भी विकल्प को चुनकर खरीद सकते हैं।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X