26 हजार में एक साल की वारंटी के साथ खरीदें, 55 हजार रुपये वाली Bajaj CT100, जानिए पूरा ऑफर

बढ़ते पेट्रोल के दाम से परेशान होने वाले लोगों के लिए हम लेकर आए हैं एक ऐसा ऑफर जिसमें आप न सिर्फ बजट के अंदर बाइक खरीद सकेंगे बल्कि उसपर वारंटी भी ले सकेंगे।

Author Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: April 18, 2021 4:13 PM
Second hand bike, Second hand bajaj bike, Second hand Bajaj CT10026 हजरा में एक साल की वारंटी के साथ खरीदें Bajaj CT100 (फोटो-BIKE24)

बढ़ते पेट्रोल के दाम और कोरोना महामारी से आई हर सेक्टर में मंदी के चलते अगर आप एक ऐसी बाइक की तलाश में हैं जो कम बजट में ज्यादा माइलेज देती हो तो हम आपकी इस तलाश को खत्म करने वाली न्यूज लेकर आए हैं।
आप शायद ही इस बात को जानते हैं कि भारत में नई बाइक्स का मार्केट जितना बड़ा है उतना ही बड़ा सेकेंड हैंड बाइक्स का मार्केट भी है।

आज हम आपको ऐसी ही सेकेंड हैंड बाइक के बारे में बता रहे हैं जो न सिर्फ कम से कम बजट में आएगी बल्कि ज्यादा से ज्यादा माइलेज भी देगी।

सेकेंड हैंड बाइक्स को बेचने वाली वेबसाइट बाइक्स 24 पर कंपनी ने बजाज की सीटी 100 को लिस्ट किया है जो आपके बजट में एकदम फिट बैठ सकती है। कंपनी ने इस बाइक की कीमत 26 हजार रुपये रखी है। ये बाइक 2017 मॉडल की है जिसका सिर्फ एक ओनर है।

इस बाइक की बाकी डिटेल जानने से पहले आपको बताते हैं इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो सब बातें जिनको आप जानना चाहते हैं।

बजाज सीटी 100 में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 4 स्ट्रोक के साथ 102 सीसी का इंजन दिया है जो 7.9 पीएस की पावर जनरेट करता है। बाइक में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम है साथ ही बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक एक लीटर पेट्रोल की खपत पर 90 किलोमीटर का माइलेज देती है।

अब बात करें इस बाइक की कीमत के बारे में तो इस बाइक का एक्स शोरूम प्राइस है 44,890 रुपये लेकिन इस बाइक का ओनरोड प्राइस 55,214 रुपये हो जाती है।

अब बात करते हैं बाइक24 पर लिस्ट की गई बजाज सीटी 100 के बारे में तो लिस्ट की गई ये बाइक दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है और 43 हजार किलोमीटर चल चुकी है।

कंपनी इस बाइक को खरीदने पर 12 महीने की वारंटी के साथ 7 दिनों के ट्रायल और मनी बैक की गांरटी भी दे रही है।

आवश्यक सूचना: पुरानी बाइक लेने से पहले स्पॉट पर जाकर उसकी जांच जरूर कर लें और साथ ही गाड़ी के कागज पूरे हैं या नहीं ये पक्का कर लें। और कंपनी द्वारा दी जा रही गारंटी वारंटी की शर्तों को भी अच्छी तरह से समझ ले क्योंकि एक बार डील फाइलन करने के बाद आप चाहें भी तो बाइक को वापस नहीं कर सकते।

Next Stories
1 1.92 लाख रुपये वाली Royal Enfield Classic 350 बाइक खरीदें मात्र 92 हजार में, जानिए क्या है डील
2 10.61 लाख रुपये वाली Maruti Suzuki Ciaz ZDi Plus खरीदें मात्र 4.60 लाख रुपये में, हर महीने इतनी बनेगी EMI
3 Elon Musk की Tesla भारत में लॉन्च करेगी अपनी सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार Model 3, ये हैं फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
यह पढ़ा क्या?
X