ताज़ा खबर
 

सिर्फ 7 हजार रुपये में मिल जाएगी Bajaj की ये बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

ये बाइक गाजियाबाद में फर्स्ट ओनर द्वारा बेची जा रही है। 110cc की ये बाइक 60 हजार किलोमीटर तक चल चुकी है।

second hand bike, bike news, used bikeCaliber सिर्फ 7 हजार रुपये के बजट में मिल जाएगी (Photo-droom )

अगर बजट कम है और आप बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो सेकेंड हैंड का विकल्प बेहतर है। सिर्फ मामूली रकम में भी आप सेकेंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं।

दरअसल, सेकेंड हैंड कार और बाइक बेचने वाले डिजिटल प्लेटफॉर्म ड्रूम पर कई ऐसी डील है, जो आपके बजट में होगी। ड्रूम की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यूज्ड Bajaj Caliber सिर्फ 7 हजार रुपये के बजट में मिल जाएगी। ये बाइक गाजियाबाद में फर्स्ट ओनर द्वारा बेची जा रही है। 110cc की ये बाइक 60 हजार किलोमीटर तक चल चुकी है।

इस बाइक की माइलेज 67 kmpl, इंजन 111.6 CC, मैक्स पावर 7.8 PS और व्हील साइज 18 इंच है। इस डील के लिए आपको ड्रूम की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। यहां पर मामूली टोकन अमाउंट देना होगा, जो रिफंडेबल है। मतलब ये कि किसी स्थिति में डील नहीं होती है तो ये अमाउंट लौटा दिया जाएगा।

इस बाइक को खरीदने पर पेमेंट विकल्प के तौर पर NEFT/RTGS, चेक/डिमांड ड्राफ्ट, नेट बैंकिंग, क्रेडिट और डेबिट कार्ड उपलब्ध है।बता दें कि बजाज की यह बाइक काफी लोकप्रिय और दमदार थी।

कंपनी ने इस बाइक का प्रोडेक्शन 1998 से लेकर 2006 तक किया था। अपने सेगमेंट में सबसे दमदार बाइक साबित हुई। बाइक में 111.6cc का इंजन लगा था जो 7.8ps की पावर और 8.1Nm टॉर्क जनरेट करता था। इस बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स लगा था।

Next Stories
1 35 हजार रुपये की रेंज में Hero Glamour खरीदने का मौका, बढ़िया है कंडीशन!
2 टाटा ने लॉन्च किया Altroz का नया एडिशन, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स तक की बात
3 बीते साल रहा मारुति Swift का दबदबा, सेफ्टी में कैसी है कार, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स तक की बात
ये पढ़ा क्या?
X