ताज़ा खबर
 

Bajaj Avenger खरीदें मात्र 43 हजार में, मिलेगी 12 महीनों की वारंटी, जानिए कहां और कैसे

अगर आप कम बजट में क्रूज बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां मिल रही है आपकी पंसदीदा बजाज एवेंजर बहुत कम कीमत में।

Second Hand Bajaj Avenger Cruise Bike In 43 Thousand, With 1 Year Warranty Know complete detailsबेहद कम दाम में खरीदें बजाज एवेंजर। (फोटो CARS24)

देश के टू-व्हीलर मार्केट में अलग अलग तरह की बाइकों की डिमांड है जिसमें प्रीमियर बाइक्स,रेसिंग बाइक्स, माइलेज बाइक, बजट बाइक और क्रूजर बाइक शामिल हैं। क्रूज बाइक के लिए बजाज, रॉयल एनफील्ड जैसी कंपनियों की बाइक खासी पसंद की जाती हैं।

इन क्रूज बाइक्स की सेकेंड हैंड बाइक मार्केट में भी खासी डिमांड रहती है। अगर आप भी कम बजट में एक क्रूज बाइक खरीदने की सोच रहे हैं हम बताने जा रहे हैं वो ऑफर जिसमे आप बजाज की एवेंजर क्रूज बाइक को बेहद कम दाम में घर ला सकते हैं।

ये ऑफर आया है सेकेंड हैंड कार बेचने वाली वेबसाइट CARS24.COM से जिनसे अपने सेकेंड हैंड बाइक सेगमेंट में बजाज की एवेंजर को लिस्ट किया है। जिसके लिए कीमत रखी गई है मात्र 43 हजार रुपये।

क्या है ये ऑफर और कैसे मिल सकती है ये बाइक आपको ये सब बातें जानने से पहले जान लीजिए इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी हर बात जो आपके लिए बेहद जरूरी है।

बजाज एवेंजर बाइक में 150 सीसी का इंजन दिया गया है जो सिंगल सिलेंडर और ट्विन वाल्व स्पार्क वाली डीटीएसआई तकनीक पर आधारित है। इस बाइक का इंजन 14.54 पीएस पावर और 12.5 एनएम टार्क जनरेट कर सकता है।

एक लंबी यात्रा को ध्यान में रखते हुए इस बाइक में 14 लीटर का पेट्रोल टैंक दिया गया है। बात माइलेज की करें तो ये बाइक एक लीटर पेट्रोल की खपत पर 45 किलोमीटर का माइलेज देती है। इस बाइक की शुरुआती कीमत है 75 हजार रुपये।

(ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

आइए अब जान लेते हैं CAR24 पर मिल रहे ऑफर के बारे में। साइट पर लिस्ट की गई बजाज एवेंजर का मेकिंग ईयर 2016 है। ये बाइक अबतक कुल 7,358 किलोमीटर चल चुकी है। इस बाइक की ओनरशिप फर्स्ट है। बाइक की ओरिजनल आरसी मौजूद है। ये बाइक दिल्ली के DL-05 आरटीओ पर रजिस्टर्ड है।

अगर आप ये बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो कंपनी की तरफ से आपको इस बाइक पर 12 महीने की वारंटी दी जाएगी जो उसके सभी पार्ट्स पर लागू होगी। इसके अलावा कंपनी आपको 7 दिनों की मनी बैक गारंटी भी देगी।

जिसने ये बाइक खरीदने के 7 दिनों के अंदर अगर ये आपको पसंद नहीं  आती तो कंपनी आपको पूरे पैसे वापस करेगी।

Next Stories
1 परिवार बड़ा है और बजट छोटा, तो 8 लाख से कम में खरीदें, ये 7 सीटर कारें
2 सेकेंड हैंड कार खरीदते वक्त नहीं बरती ये 5 सावधानियां, तो पैसा और वक्त दोनों होंगे बर्बाद
3 Harley Davidson की भारत में री-एंट्री, लॉन्च की 35 लाख रुपये तक की बाइक, जानिए पूरी डिटेल
यह पढ़ा क्या?
X