ताज़ा खबर
 

अब 43 नहीं बल्कि 10 लाख में खरीदें Audi Q3, 7 दिनों की मनी बैक गारंटी के साथ मिलेगा ईजी EMI प्लान

अगर आप लग्जरी कारों को पसंद करते हैं लेकिन उनकी कीमत के चलते कभी खरीदने का नहीं सोचते तो अब आपके पास मौका है 43 लाख वाली Audi Q3 लग्जरी कार को महज 10 लाख के बजट में खरीदने का।

लग्जरी कार के शौकीनों के लिए खास खबर, 43 लाख वाली Audi Q3 को खरीद सकते हैं मात्र 10 लाख में। (फोटो- LINE17)

भारत के ऑटो सेक्टर में आपको हर सेगमेंट की कार एक बड़ी रेंज के साथ मौजूद हैं लेकिन इनके बीच एक ऐसा सेगमेंट भी है जिसमें आपको चुनिंदा कार ही दिखाई पड़ती हैं। वो है ऑटो सेक्टर का लग्जरी कार सेगमेंट। जिसमें आपको माइलेज या बजट कारों जैसी लंबी रेंज नहीं मिलती।

देश में लग्जरी कार का उत्पादन करने वाली  कुछ प्रमुख कंपनियां ही हैं जिसमें बीएमडब्ल्यू और ऑडी का नाम सबसे प्रमुख है। इसमें आज हम बात कर रहे हैं ऑडी कंपनी की उस कार के बारे में जो इस कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है।

हम आपको बता रहे हैं ऑडी क्यू 3 कार के बारे में जो भारत में हाई रेंज कार खरीदने वालों के बीच काफी पसंद की जाती है। इस कार को कंपनी ने सिर्फ एक डीजल इंजन के साथ लॉन्च किया था।

ऑडी क्यू 3 में 4 सिलेंडर वाला 1395 सीसी का इंजन आता है जो 148 बीएचपी की पावर और 250 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है।

ऑडी की ये कार एक 5 सीटर लग्जरी कार है जिसमें आपको मिलता है तमाम लग्जरी फीचर्स के साथ मिलता है 460 लीटर का बूट स्पेस। कार में 64 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है जो एक लंबी यात्रा के लिए सुविधाजनक है।

इस कार की माइलेज के बारे में कंपनी का दावा है कि ये सिटी में 14.25 किलोमीटर की माइलेज देती है और हाईवे पर 17.32 किलोमीटर की माइलेज। इस कार की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 32.20 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल में 43.61 लाख रुपये हो जाती है। (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

भारत में ऐसे लोगों की संख्या बहुत बड़ी है जो इन लग्जरी कारों को पसंद तो करते हैं लेकिन इनकी अधिक कीमत होने के चलते उनको खरीद नहीं पाते। इसलिए ऐसे ही लोगों को ध्यान में रखकर हम बता रहे हैं एक ऐसे ऑफर के बारे में जिसमें आप इस 43 लाख वाली कार को आधी से भी कम कीमत पर खरीद सकेंगे।

दरअसल, सेकेंड हैंड कार बेचने वाली एक वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट पर ऑडी क्यू 3 को सेल के लिए लिस्ट किया है जिसकी कीमत रखी गई है मजह 10,67,899 रुपये।

कार का मेकिंग ईयर 2014 है और ये अब तक 90,959 किलोमीटर चल चुकी है। इस कार की ओनरशिप फर्स्ट है और इसका वेरिएंट 2.0 टीडीआई है। ये कार उत्तर प्रदेश के UP16 आरटीओ में रजिस्टर्ड है।

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की तरफ से आपको 7 दिनों की मनी बैक गारंटी दी जाएगी। इसके साथ ही इस कार पर लोन की सुविधा भी कंपनी दे रही है जिसमें आपको 1,60,185 रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी। इस डाउन पेमेंट के बाद आपको 48 महीनों तक 25,548 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी।

Next Stories
1 Maruti Vs Hyundai: Ciaz या  Verna, कौन है कीमत, फीचर्स और माइलेज में बेस्ट सेडान कार
2 Okinawa की इलेक्ट्रिक स्कूटी के दाम करीब 18 हजार रुपये हुए कम, जानिए सबसे सस्ती की कीमत
3 Honda की अनोखी फाइनेंस स्कीम, बिना डाउन पेमेंट दिए खरीदें ये माइलेज वाली बाइक
यह पढ़ा क्या?
X