3 लाख रुपये से भी कम कीमत में Tata Tiago खरीदने का मौका, कंपनी ने लॉन्च किया लिमिटेड एडिशन

टाटा मोटर्स ने टियागो का Limited Edition Trim पेश किया है। इसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 5.79 लाख रुपये होगी।

tata news, tata tiago, tata carइस कार को खरीदने के लिए आपको ड्रूम की वेबसाइट पर विजिट करना होगा (Photo-droom )

टाटा मोटर्स ने शनिवार को अपनी एंट्री लेवल की हैचबैक टियागो का Limited Edition Trim पेश किया है। दिल्ली शोरूम में इसकी कीमत 5.79 लाख रुपये होगी।

अगर आपके पास बजट नहीं है तब भी सस्ती कीमत में टाटा टियागो कार को खरीद सकते हैं। इस कार की कीमत 3 लाख रुपये से भी कम है। दरअसल, सेकेंड हैंड कार बेचने वाले प्लेटफॉर्म ड्रूम पर Tata Tiago Revotron XZ 2016 कार 2 लाख 90 हजार रुपये में मिल रही है। इस कार को नोएडा में फर्स्ट ओनर बेच रहा है। ये 5 सीटर कार अब तक करीब 70 हजार किलोमीटर चल चुकी है। इंजन की बात करें तो 1199 सीसी और मैक्स पावर 84 है।

इस कार को खरीदने के लिए आपको ड्रूम की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। यहां कार का मॉडल सर्च करना होगा। इसके अगले पेज पर आपको ड्रूम को टोकन अमाउंट देना होगा। ये टोकन अमाउंट रिफंडेबल होगा। कहने का मतलब ये है कि अगर किसी वजह से डील पूरी नहीं होती है तो आपको टोकन अमाउंट लौटा दिया जाएगा।

Limited Edition Trim पेश: टाटा मोटर्स ने बयान में कहा कि एक साल पहले ही इस मॉडल का उन्नत संस्करण पेश किया गया था। नए संस्करण में ब्लैक अलॉय व्हील, सेंसर के साथ रिवर्स पार्किंग डिस्प्ले, वॉयस कमांड आदि नए फीचर जोड़े गए हैं। टाटा मोटर्स के अधिकारी ने कहा, ‘‘टियागो को 2016 में पेश किया गया था।

यह अपने कैटेगरी का सफल मॉडल है और सभी ने इसकी सराहना की है। इस मॉडल का BS6 एडिशन 2020 में पेश किया गया था। इसे भी चार स्टार सुरक्षा रेटिंग मिली थी।’’ उन्होंने कहा कि इस समय सड़क पर 3.25 लाख टियागो दौड़ रही हैं। इस मॉडल को बाजार से जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली है।

Next Stories
1 27 हजार में घर ले जाएं Honda Dio, नई की कीमत 65 हजार रुपये से ज्यादा
2 सिर्फ 195 रुपये हर दिन पर घर ले जाएं नई Maruti S-Presso, 4 लाख रुपये से भी कम है कीमत
3 सिर्फ दो लाख रुपये में घर ले जाएं Maruti की 2 कार, जानिए डील की पूरी डिटेल
ये पढ़ा क्या?
X