ताज़ा खबर
 

मार्च में Mahindra Bolero की बिक्री का नया रिकॉर्ड, 40 हजार की सैलरी में भी खरीदने का ये है तरीका

Bolero के बेस वेरिएंट B4 को खरीदते हैं तो देश की राजधानी दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 8 लाख 18 हजार रुपये तय की गई है। इस Bolero को आप जीरो फाइनेंस पर भी घर ले जा सकते हैं।

शुरुआती कीमत 8 लाख रुपये है (Photo-Mahindra)

Mahindra Bolero, Bolero Record Sales, Bolero Price : महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) के गाड़ियों की बात हो और Bolero का जिक्र न हो, तो अधूरा सा लगता है। इसकी लोकप्रियता सिर्फ शहरों में ही नहीं, ग्रामीण इलाकों में भी खूब है।

इसी का नतीजा है कि बीते एक साल में महिंद्रा के गाड़ियों में Bolero की सबसे ज्यादा बिक्री हुई है। महिंद्रा की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक मार्च में बोलेरो की डिमांड इस वित्तीय वर्ष में सबसे अधिक रही है। वैसे तो इस गाड़ी की शुरुआती कीमत 8 लाख रुपये है लेकिन हम आपको कम बजट में भी खरीदने के तरीके के बारे में बताएंगे।

Bolero के बेस वेरिएंट की कीमत: अगर आप Bolero के बेस वेरिएंट B4 को खरीदते हैं तो देश की राजधानी दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 8 लाख 18 हजार रुपये तय की गई है। इस Bolero को आप जीरो फाइनेंस पर भी घर ले जा सकते हैं। हालांकि, अगर आप 8 लाख रुपये का लोन लेते हैं तो करीब 11 हजार 800 रुपये की ईएमआई बनेगी। ये ईएमआई 9 फीसदी की ब्याज दर पर है। इसे चुकाने की अधिकतम अवधि 96 महीने की है। जितना ज्यादा डाउनपेमेंट करेंगे, लोन की रकम भी कम होगी।

लोन की रकम कम होने का फायदा ये है कि आपकी ईएमआई का बोझ ज्यादा नहीं रह जाएगा। वहीं, अगर आप 96 महीने की अवधि से कम में लोन को चुकाना चाहते हैं तो ईएमआई का बोझ बढ़ेगा लेकिन लोन भुगतान की समयावधि में बचत होगी। लोन के लिए एचडीएफसी बैंक, यस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक से अप्लाई कर सकते हैं। ये बैंक आपको 100 फीसदी तक का फाइनेंस करा सकते हैं। अगर आपकी सैलरी 40 हजार रुपये है तो 11 हजार 800 रुपये मासिक ईएमआई देना बहुत ज्यादा बोझिल नहीं रहेगा।

मार्च में कुल 40,403 गाड़ियों की बिक्री: आपको बता दें कि महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने मार्च में कुल 40,403 गाड़ियों की बिक्री की है। इससे एक साल पहले यानी मार्च 2020 में कंपनी ने कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बीच 6,679 इकाइयां बेची थीं। कंपनी ने बताया कि उसने पिछले महीने घरेलू बाजार में कुल 16,700 यात्री वाहन बेचे। मार्च 2020 में यह आंकड़ा 3,383 था। एमएंडएम ने पिछले महीने घरेलू बाजार में 21,577 कॉमर्शियल वाहन बेचे थे।

Next Stories
1 Volkswagen के इस SUV की भारत में बुकिंग शुरू, 3 लाख के रेंज में मिल रही कंपनी की POLO कार
2 SBI ने जापान के बैंक से लिया 7350 करोड़ का लोन, इन कार कंपनियों को होगा बड़ा फायदा
3 HONDA Activa हो या TVS Jupiter, 25 हजार रुपये के रेंज में मिल रही ये स्कूटी
ये  पढ़ा क्या?
X